अपराध के खबरें

सड़क पर जख्मी छात्र को देख तेज प्रताप ने रोका काफिला, IGIMS लेकर आए, युवाओं से की ये विनती


संवाद 

बिहार सरकार (Bihar Government) के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने सड़क पर पड़े एक जख्मी छात्र को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया. राजधानी पटना में उनका ये अनोखा चेहरा रविवार (10 सितंबर) की रात देखने को मिला. पूरी घटना रात के लगभग 10 बजे की है. आईजीआईएमएस (IGIMS) में लड़के का उपचार डॉक्टर मनीष मंडल के निगरानी में चल रहा है.बताया जाता है कि मंत्री तेज प्रताप यादव रविवार की रात अपने आवास लौट रहे थे. इसी क्रम में मंत्री तेज प्रताप यादव के 10 सर्कुलर रोड के समीप जगजीवन गोलंबर के पास लड़का जख्मी अवस्था में गिरा पड़ा था. यह देखकर तेज प्रताप यादव ने काफिला रोकने के लिए बोल दिया. वह बाइक से जा रहा था और बिना हेलमेट का था. गोलंबर से टकरा कर गिर गया था. 

इस दुर्घटना में उसका हाथ ग्रिल में फंस गया था और पीड़ा से तड़प रहा था.

तेज प्रताप यादव ने तत्काल एंबुलेंस बुलाई. ग्रिल से छात्र के फंसे हाथ को निकलवाया गया. उसके बाद छात्र को तेज प्रताप यादव अपने साथ लेकर आईजीआईएमएस पहुंच गए. यहां उसे भर्ती करवाया गया. लड़के का नाम आनंद बताया गया है. तेज प्रताप यादव ने भर्ती कराने के बाद बच्चे से बात की. उसके बाद वे लौट आए.
बता दें कि राजधानी पटना में इन दिनों कैमरों से चप्पे-चप्पे की निगरानी की जा रही है. ट्रैफिक पुलिस की तरफ से जागरूक भी किया जा रहा है कि हेलमेट पहनें, सीट बेल्ट लगाएं और अन्य ट्रैफिक नियमों का पालन करें. इसके बावजूद युवाओं की लापरवाह वाली पिक्चर सामने आ रही हैं. मंत्री तेज प्रताप यादव ने सभी युवाओं से विनती करते हुए बोला कि बिना हेलमेट और तेज रफ्तार में बाइक न चलाएं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live