अपराध के खबरें

प्रशांत किशोर लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे? PK ने दिया ये बड़ा बयान, बोला- 'निर्णय पूरी तरह से...'


संवाद 

लोकसभा चुनाव में इस बार जबरदस्त लड़ाई होने वाली है. एक ओर एनडीए (NDA) तो दूसरी तरफ 'इंडिया' गठबंधन (India Alliance) है. इन सबके बीच बिहार में जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) भी सबकी नजर पर हैं. प्रश्न है कि क्या प्रशांत किशोर भी इस बार लोकसभा के चुनाव में उतरने वाले हैं? इसको लेकर चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने मीडिया से बातचीत में इस पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने मंगलावर (19 सितंबर) को बयान जारी करते हुए इस संबंध में अपनी बात बोली है.मीडिया संवाद के दौरान उन्होंने बोला कि अगर प्रशांत किशोर नेताओं और दलों को सलाह देकर जिता सकते हैं तो भरोसा रखिए बिहार की जनता को भी वो जिता सकते हैं. इस पूरे अभियान में यह बोला जा रहा है कि जनता के बीच से ऐसे लोगों को ढूंकर निकालेंगे और उनके साथ अपनी पूरी शक्ति, बुद्धि और संसाधन लगाएंगे और उनको जिताकर लाएंगे.

 जब कोई ईमानदार व्यक्ति जीतकर आएगा तभी स्थिति में सुधार आएगी.

 अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव पूरी तरह से जनता पर निर्भर करेगा. अगर लोगों को लगेगा कि विकल्प की आवश्यकता है तो उसकी सहायता हम करेंगे.पीके ने बोला कि पिछले 5 जिलों में जब हम पदयात्रा कर रहे थे तो वहां एमएलसी का चुनाव था और लोगों ने तय किया कि ये अफाक अहमद अच्छे आदमी हैं. इनकी सहायता करनी चाहिए. जन सुराज ने शिक्षक निर्वाचन के चुनाव में उनकी सहायता की और वो चुनाव जीत गए. आने वाले 2024 के लोकसभा के चुनाव में लोग अगर तय करेंगे कि चुनाव लड़ना चाहिए तो उसकी सहायता हम करेंगे.
बता दें कि प्रशांत किशोर इन दिनों मुजफ्फरपुर में पदयात्रा कर रहे हैं. लोगों के बीच जाकर अपनी बात बोल रहे हैं. लोगों की समस्याओं को सुन भी रहे हैं. इन्हीं सबके बीच उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर अपना यह फैसला बताया है.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live