अपराध के खबरें

गया में सड़क दुर्घटना, कंटेनर ने ऑटो में पीछे से मारी टक्कर, एक छात्रा की मृत्यु, 4 लोग जख्मी


संवाद 


बाराचट्टी थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे-2 पर सोमवार (9 अक्टूबर) की सुबह सड़क दुर्घटना (Road Accident) में छात्रा की मृत्यु हो गई जबकि ऑटो में बैठे अन्य 4 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. मृतक छात्रा की पहचान सोमिया गांव निवासी 13 वर्षीय छात्रा पूनम कुमारी के रूप में हुई है. छात्रा की मृत्यु के बाद पूरे गांव में कोहराम मचा है. घटना के बाद कंटेनर के साथ ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है.घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई. ग्रामीणों की सहायता से ऑटो से घायलों को बाहर निकाला गया और बेहतर उपचार के लिए गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया. दुर्घटना में अरविंद कुमार, रामदेव ठाकुर, रामचंद्र ठाकुर और अजीत कुमार बुरी तरह जख्मी हुए हैं. अस्पताल में इनका उपचार चल रहा है. बताया जा रहा है कि ऑटो के पीछे से कंटेनर ने जोरदार टक्कर मार दी. 

टक्कर की आवाज सुनकर स्थानीय ग्रामीण दौड़ पड़े.

 प्रतिदिन की तरह की छात्राएं कोचिंग जाने के लिए ऑटो पर बैठकर जा रही थीं तभी तेज रफ्तार से आ रही कंटेनर ने ऑटो को पीछे से टक्कर मार दी. घटना के बाद कंटेनर चालक ने वाहन के साथ भागने की कोशिश की. हालांकि सूर्य मंडल चेक पोस्ट पर वाहन को पकड़ लिया गया. 
इस पूरे मामले में बाराचट्टी थानाध्यक्ष रूपेश कुमार सिन्हा ने बताया कि सड़क दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल की जांच-पड़ताल  की और छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. इस मामले में कंटेनर के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. मौके से कंटेनर को भी जब्त कर लिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.  

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live