अपराध के खबरें

मोतिहारी में मेला देख बाइक से मां-बहन के साथ घर लौट रहा था युवक, रास्ते में घेरकर बदमाशों ने गोली मारकर की कत्ल


संवाद 


जिले के घोड़ा सहन थाना क्षेत्र में मंगलवार (24 अक्टूबर) को दुर्गा पूजा देख लौट रहे मां और बहन के सामने एक युवक की गोली मारकर कत्ल कर दी गई. गोली की आवाज सुनकर घटना स्थल पर आए लोगों ने जख्मी युवक को उठाकर उपचार के लिए अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने युवक मृत घोषित कर दिया. मृतक युवक की पहचान सुशील कुमार कुशवाहा(22 वर्ष) के रूप में की गई है.दरअसल, घोड़ासहन थाना क्षेत्र के बलान रोड की घटना बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही घोड़ासहन थाने की पुलिस ने घटना स्थल पहुंच घटना की जांच पड़ताल किया. साथ ही घटना में संदेह के आधार पर 2 लोगों को हिरासत में ले पूछताछ कर रही है. 

मृतक सुशील कुमार इलेक्ट्रॉनिक का काम करता था. 

घर का अकेला कमाऊ बेटा था. मृतक सुशील कुमार की मां ने बताया कि सुशील कुमार के साथ बाइक से भेलवा बाजार मेला देखने बहन के साथ गए थे. भेलवा बाजार से मेला देखकर घर लौटने के क्रम में रास्ते में बदमाशों ने रोककर गोली मारकर कत्ल कर दी.चौकीदार शुकेश्वर पासवान ने बताया कि मेला में ड्यूटी पर हम तैनात थे तभी सूचना मिली कि मेला देख घर लौट रहे युवक को अपराधियों ने गोली मार कत्ल कर दी है. पुलिस के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.
इस पूरे मामले में पुलिस का बोलना है कि परिवार वाले अभी कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं हैं. इस वजह से घटना के कारण का पता नहीं चल सका है. हर बिंदु पर जांच-पड़ताल की जा रही है. 2 को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live