अपराध के खबरें

जेडीयू के 'गालीबाज' विधायक, गोपाल मंडल ने खुलेआम दी चुनौती, बोला- 'पिस्तौलवा अभियो रखे हैं... निकालें क्या?'


संवाद 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की पहचान भले ही स्वच्छ और साफ छवि के नेता के रूप में है लेकिन उनकी पार्टी जनता दल यूनाइटेड के एक विधायक गोपाल मंडल (Gopal Mandal) की हरकत किसी से छुपी नहीं है. कभी बेतुका वर्णन देते हैं तो कभी अमर्यादित भाषा बोलते हैं. शुक्रवार (06 अक्टूबर) को गोपाल मंडल ने हद पार कर दी. पटना स्थित जेडीयू दफ्तर परिसर में पत्रकारों को गालियां देने के साथ-साथ चुनौती भी देने लगे. जेडीयू विधायक ने बोला, "पिस्तौलवा तो अभियो रखे हैं, निकालें क्या? ज्यादा बदमाशी करोगे तो बता देंगे."दरअसल जेडीयू के प्रदेश दफ्तर में आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आए थे. इसके बाद कई मंत्री और विधायक भी आने लगे. इसी क्रम में विधायक गोपाल मंडल भी मुख्यमंत्री से मिलने के लिए आए. पत्रकारों ने उन्हें देखा और प्रश्न कर दिया कि आप अस्पताल में पिस्टल लहरा रहे थे. 

इस पर उन्होंने सबसे पहले बोला कि पिस्तौलवा तो अभियो रखे हैं निकालें क्या? 

फिर सफाई देने लगे और जाते-जाते उन्होंने पत्रकारों को गालियां दे दी.गाली देने के बाद पत्रकार भी विधायक पर गुस्सा गए. उनसे पूछा कि जेडीयू में गाली देने की ट्रेनिंग दी जाती है क्या? इस पर गोपाल मंडल ने बोला ज्यादा बदमाशी करोगे तो बता देंगे हम.
बता दें कि गोपाल मंडल की ये हरकत कोई नई नहीं है. वो इस तरह की हरकत पहले भी कर चुके हैं. उनकी ऐसी ही छवि है. हमेशा वे अपनी हरकतों से सुर्खियों में बने रहते हैं. तेजस राजधानी एक्सप्रेस में गोपाल मंडल बनियान में घूमने लगे थे. ट्रेन के अंदर घूमते हुए वीडियो वायरल हुआ था. इस पर वो काफी जिक्र में रहे थे. महिलाओं के साथ या स्टेज पर उनका अजीब तरह का डांस करते हुए कई वीडियो वायरल हो चुका है. इतने विवादों के बाद भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार या पार्टी की तरफ से अब तक कोई संज्ञान उन पर नहीं लिया गया है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live