अपराध के खबरें

JDU सांसद सुनील कुमार पिंटू के सपोर्ट में BJP, बोला- सीएम नीतीश कर रहे लालू की चरणवंदना, तपाक से RJD ने दिया जवाब


संवाद 

बिहार में जारी की गई जातीय गणना की रिपोर्ट के बाद खुद सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की पार्टी के सांसद प्रश्न उठा रहे हैं. ऐसे में सियासत भी खूब हो रही है. जेडीयू सांसद सुनील कुमार पिंटू (Sunil Kumar Pintu) को सपोर्ट करते हुए शुक्रवार को बिहार बीजेपी के प्रवक्ता अरविंद सिंह ने बोला कि हम लोगों ने जातीय गणना पर नीतीश का समर्थन इसलिए किया था ताकि परिवर्तन आ सके, लेकिन उन्होंने अपनी चालबाजी से जनता को धोखा देने का कारम किया है.
अरविंद सिंह ने बोला कि इसी का परिणाम है कि अब जेडीयू के ही नेता जातीय गणना पर प्रश्न उठा रहे हैं. जेडीयू सांसद सुनील पिंटू ने ठीक बोला कि तेली साहू समाज को ठगने का कार्य किया गया. बिहार की सभी छोटी-छोटी जातियों को ठगने का कार्य किया गया है. जातीय गणना के आंकड़े पूरी तरह गलत हैं. नीतीश कुमार सिर्फ लालू की चरणवंदना में लगे हुए हैं.आरजेडी का पक्ष रखते हुए प्रवक्ता एजाज अहमद ने बोला कि बिहार सरकार ने तथ्यों के साथ जातीय गणना का आंकड़ा जारी किया है.

 अब कुछ लोग तरह-तरह के प्रश्न उठाकर जनता को गुमराह कर रहे हैं. 

कुछ लोग आंकड़ों पर प्रश्न उठाकर जो सच्चाई सामने आई है उसको झूठ साबित करने का प्रयास कर रहे हैं ताकि जातीय गणना का जो महत्व है उसको समाप्त किया जाए. जातीय गणना कराकर सीएम नीतीश एवं डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने देश के सामने एक नजीर पेश की है. अब राष्ट्रीय स्तर पर जातीय गणना होनी चाहिए. इसे केंद्र सरकार कराए.बता दें कि जेडीयू सांसद सुनील कुमार पिंटू ने जातीय गणना की रिपोर्ट पर प्रश्नचिह्न लगा दिया है. उन्होंने बोला कि बिहार सरकार ने जो रिपोर्ट जारी की है वह सही नहीं है. उन्होंने बोला कि वे तेली साहू समाज के संयोजक हैं. बिहार के सभी जिलों में अपने समाज के लोगों से बात की है. उन्हें सूचना मिली कि पूरे बिहार में कई जगहों पर तेली साहू समाज के मोहल्लों और टोलों की गिनती ही नहीं की गई. बोला कि 8 अक्टूबर को उन्होंने पटना में तेली साहू समाज की बैठक बुलाई है. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live