अपराध के खबरें

बिहार के नालंदा में एयरफोर्स के जवान की गला रेतकर कत्ल, छठ पूजा में आया था घर


संवाद 


रहुई थाना क्षेत्र के इमामगंज गांव में मंगलवार (21 नवंबर) को दिनदहाड़े बदमाशों ने धारदार हथियार से गला रेतकर एक एयर फोर्स के जवान की कत्ल कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद गांव से बदमाश फरार हो गए. परिवार वाले आनन-फानन में जवान को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. मृतक जवान की पहचान भुवनेश्वर प्रसाद के 34 वर्षीय पुत्र रंजीत कुमार के रूप में हुई है.
कत्ल के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना के बाद परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है. घटना के बारे में बताया जाता है कि मृतक जवान रंजीत कुमार छठ पूजा पर छुट्टी लेकर गांव आया था. 3 वर्ष पहले शादी हुई थी. इस घटना का वजह स्पष्ट नहीं हुआ है. परिवार वालों में चर्चा है कि पूर्व के विवाद को लेकर वारदात को अंजाम दिया गया है.

घटना से गमगीन हुए परिवार वाले अस्पताल में ही बिलख-बिलखकर रोने लगे. 

सदर अस्पताल में बवाल भी किया. इसके बाद शव को लेकर सदर अस्पताल से निकल गए. बताया गया कि मृतक रंजीत कुमार दिल्ली में एयरफोर्स के टेक्नीशियन के पद पर कार्य करता था. उधर, सबसे बड़ी बात यह है कि घंटों बीत जाने के बाद भी पुलिस सदर अस्पताल नहीं पहुंच सकी थी.मृतक के बड़े भाई धर्मवीर ने बताया कि गांव में किसी से पूर्व में विवाद हुआ था. उस मामले को गांव के स्तर पर सुलझा लिया गया था. हो सकता है कि उसी मामले को लेकर रंजीत की कत्ल की गई हो. धर्मवीर ने बताया कि गांव की गली से रंजीत गुजर रहा था. इसी क्रम में बदमाशों ने धारदार हथियार से गला रेतकर कत्ल कर दी.
रहुई थाना प्रभारी नंदन कुमार सिंह ने बताया कि जानकारी मिलने पर पुलिस सदर अस्पताल पहुंची थी लेकिन परिवार वाले शव लेकर कहीं दूसरे जगह चले गए थे. पुलिस गांव भी गई थी. पता चला है कि मामूली विवाद को लेकर गला रेतकर कत्ल की गई है. मामला जो भी हो जांच-पड़ताल की जा रही है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live