अपराध के खबरें

नालंदा में बाइक सवार मामा और दो भांजी को ट्रक ने मारा जोरदार टक्कर, एक बहन की हुई मृत्यु, दो जख्मी


संवाद 


जिले के दीपनगर थाना इलाके में एक बाइक सवार 3 लोगों को शनिवार को तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दिया. इस सड़क हादसा में बाइक सवार दो बहनों में एक की मृत्यु हो गई. इसके साथ ही दूसरी बहन और बाइक चालक मामा गंभीर रूप से जख्मी हो गए. मृतका की पहचान नवादा जिले के वारसलीगंज गांव निवासी विनेश महतो के 15 वर्षीय पुत्री सुहानी कुमार के रूप में हुई है. इस घटना के बाद मृतका के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. 
बताया जाता है कि छठ पूजा को लेकर मामा डब्लू महतो अपनी भांजी को पटना से बाइक से नानी घर नवादा के मकनपुर ले जा रहा था. इस क्रम में यह दुर्घटना  हुई. 

घटना की सूचना मिलने के बाद मृतका के परिवार में तहलका मच गया है. 

वहीं, जानकारी के बाद सदर अस्पताल परिवार वाले पहुंचे. मृतका के घायल मामा ने बताया कि पीछे से ट्रक आया और टक्कर मार दिया, जिससे बाइक गिर गया, भांजी बाइक के नीचे दब गई थी. इससे उसकी मृत्यु हो गई, जबकी इस घटना में दूसरी भांजी शिवरन कुमारी भी गंभीर रूप से घायल हो गई है.इस घटना को लेकर दीपनगर थाना के पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची थी. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. परिवार वालों को घटना की जानकारी दी गई. पूछताछ में पता चला कि पटना से बाइक सवार एक आदमी और दो लड़की नवादा जा रहे थे तभी यह वारदात चोरा बगीचा के पास घटी है. एक व्यक्ति और एक लड़की घायल है जिसका उपचार कराया जा रहा है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live