अपराध के खबरें

'मोदी सरकार क्या विपक्ष और जनता की एकजुटता से घबरा गई?', राहुल गांधी का नाम लेते हुए तेजस्वी का BJP पर आक्रमण

संवाद 


मोदी सरनेम मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से राहत मिल गई है और अब उनकी सदस्यता बहाल करने को लेकर तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने बीजेपी और मोदी सरकार (Modi Government) पर आक्रमण बोला है. सोमवार (7 अगस्त) को सुबह बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए आक्रमण बोला.तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा- "चंद घंटों में सूरत सेशंस कोर्ट के निर्णय पर जिस तत्परता और खुशी के साथ भाजपा सरकार ने राहुल गांधी जी की सदस्यता ली थी उसे सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भी बहाल करने में इतनी देरी क्यों? 9 सालों में संविधान व लोकतंत्र को रौंदने तथा नफरत एवं विफलताओं का पहाड़ खड़ा करने वाली मोदी सरकार क्या विपक्ष और जनता की एकजुटता से घबरा गई है?"बता दें कि बीते शुक्रवार (4 अगस्त) को सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी की सजा पर पाबंदी लगाई है.

 मोदी उपनाम को लेकर की गई कथित विवादित टिप्पणी के संबंध में वर्ष 2019 में मानहानि का मामला दर्ज हुआ था.

 इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी की दोषसिद्धि पर पाबंदी लगाते हुए अब उनकी लोकसभा की सदस्यता भी बहाल कर दी है.शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद तेजस्वी यादव ने इसका स्वागत किया था. ट्वीट कर बोला था सर्वोच्च न्यायालय का राहुल गांधी के संदर्भ में लिया गया निर्णय स्वागत योग्य है. अगर भाजपा के दुष्प्रचारी एवं कॉम्प्रोमाइज्ड तंत्र को ये झटका नहीं लगता तो कई और विपक्षी नेताओं को ये साजिशों व षड्यंत्रों के तहत विधायिका से बाहर रखने की जालसाजी जारी रखते. सत्यमेव जयते!
गौरतलब हो कि 23 मार्च को सूरत सेशंस कोर्ट ने राहुल गांधी को आरोपी करार दिया था. उसके 26 घंटे बाद उनकी संसद सदस्यता को रद्द करने का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया था. अब कांग्रेस के साथ-साथ विपक्ष के नेता बीजेपी पर आक्रमणकारी हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live