अपराध के खबरें

बिहार में विधानसभा होगी भंग, वक्त से पहले होंगे चुनाव? बीजेपी नेता सम्राट चौधरी ने दी नीतीश कुमार को ये ललकार

संवाद 


BJP प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार सियासी आक्रमण बोला. उन्हें चुनौती दी कि अगर उनमें दम है तो विधानसभा भंग कर चुनाव करा लें, उनकी जमानत जब्त करा देंगे. लोकसभा चुनाव बाद में देखा जाएगा.
उन्होंने बोला कि मुख्यमंत्री की याददाश्त और खराब हो गई है. शहीद दिवस के मौके पर BJP के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी शुक्रवार को अपनी नई टीम के सदस्यों के साथ सप्तमूर्ति आए, जहां सभी ने शहीदों की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर नमन किया और श्रद्धांजलि दी.
BJP अध्यक्ष चौधरी ने यहां पत्रकारों से जिक्र करते हुए बोला कि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के पुत्र होने मात्र से सत्ता नहीं मिलने वाली है. इसके विरुद्ध ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभियान प्रारंभ किया है.
उन्होंने बोला कि देश में अब न तुष्टिकरण चलेगा और न परिवारवाद चलेगा. इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर BJP नेता ने खूब जमकर निशाना साधा. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ललकार देते हुए बोला कि अगर उनमें हिम्मत है तो विधानसभा भंग कर चुनाव करा लें, उनकी जमानत जब्त करा देंगे.

BJP नेता ने बोला कि नीतीश कुमार अनपॉपुलर और अप्रासंगिक हो गए हैं. 

उन्होंने दावा के साथ बोला कि जदयू का आने वाले चुनाव में खाता भी खुलने वाला नहीं है.
उन्होंने बोला कि नीतीश कुमार BJP की कृपा से ही बढ़े थे और अब BJP ही कृपा करेगी और वे शून्य पर आउट होंगे. लोकसभा में राहुल गांधी के फ्लाइंग किस के मुद्दे पर चौधरी ने बोला कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है. राहुल गांधी ने लोकतंत्र को शर्मसार किया है. लोकतंत्र में महिला का तिरस्कार किया है.
उन्होंने बोला कि लोअर कोर्ट और हाई कोर्ट अहमदाबाद ने जो सदस्यता समाप्त करने का निर्णय दिया था वह ठीक ही था. ये उस लायक नहीं कि लोकसभा में बैठें.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live