अपराध के खबरें

डीलर कि मनमानी नहीं दे रहे लाभुक का राशन

 
आलोक वर्मा 

गोविंदपुर , नवादा-: गोविंदपुर प्रखंड अंतर्गत सुघड़ी पंचायत के एकतीया गांव के ग्रामीणों को डीलर अपनी मनमानी कर राशन नहीं दे रहे है, राशन नहीं मिलने से निराश लोगों ने शुक्रवार को अपनी आपबीती पत्रकारो को सुनाया। 
एकतीया के ग्रामीण सुमा देवी, सुधीर प्रसाद,ललीया देवी, छोटेलाल प्रसाद, कौशल्या देवी आदि लोगों ने बताया कि हमलोगो को डीलर राजेंद्र प्रसाद अपनी मनमानी कर राशन नहीं देते हैं, हमलोग को राशन कार्ड रहने के बावजूद भी डीलर राशन नहीं देता है और डांट-फटकार कर भगा देता है, कहता है जहां जाना है जाओ हम राशन नहीं देंगे। वहीं ललीया देवी ने कहा कि हमें चार महीने से राशन नहीं देता है मांगने पर डांट कर भगा देता है, वहीं कौशल्या देवी ने बताया कि हम राशन लाने गए तो कहता है हम राशन अभी तुमको नहीं देंगे पांच महिना के बाद तुमको राशन देंगे जहां जाना है जाओ ,
लोगों द्वारा बताए गए बातो से पता चलता है कि डीलर अपनी मनमानी कर लोगों को राशन नहीं दे रहे हैं, जहां सरकार इस वैश्विक महामारी में लोगों को सहायता के लिए अधिकारियों को आदेश दे रहे है। व लोगों को सहायता कर रहे है, वहीं जनवितरण प्रणाली दुकानदार लोगों को हक डकारने में लगे हैं। और राशन कार्ड रहने के बावजूद भी लोगों को राशन नहीं दे रहे है। जो इस वैश्विक महामारी में चिंता का विषय है।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live