हिसुआ में सोशल डिस्टेंस का पालन महज छलावा प्रखंड मुख्यालय स्थित आरटीपीएस काउंटर पर लगी रहती है भीड़ - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

हिसुआ में सोशल डिस्टेंस का पालन महज छलावा प्रखंड मुख्यालय स्थित आरटीपीएस काउंटर पर लगी रहती है भीड़

Share This


आलोक वर्मा
नवादा जिले के अंतर्गत हिसुआ : एक ओर जहां नवादा जिले में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हो रही है ।जिलाधिकारी द्वारा कई वाहनों से कोरोना वाईरस से बचने के लिए जागरूकता रथ रवाना किए गए  हैं ताकि लोग इस वैश्विक महामारी में सावधान और सतर्क होकर रह सके । वहीं दूसरी ओर हिसुआ में सोशल डिस्टेंस महज मजाक बनकर रह गया है । लोग कुछ इस कदर भीड़ का हिस्सा बन रहे हैं मानों कि सबकुछ ठीक-ठाक है । 
ताज्जुब तो इस बात की है कि हिसुआ प्रखंड मुख्यालय परिसर में भी सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं हो रहा है । मुख्यालय परिसर में प्रतिदिन बगैर कोई मास्क लगाए हीं  एक ही काउंटर पर विभिन्न कागजात बनवाने के लिए अफरातफरी मचाते हुए सोशल डिस्टेंस का ख्याल रखा नहीं जा रहा है। आवेदक झुंड बनाकर काउंटर पर खड़े देखने को मिल रहे हैं।आवेदक ने बताया की महिला पुरुष एक ही काउंटर पर आवेदन जमा करना होता है इस कारण काफ़ी परेशानी होती है  इससे कोरोना जैसे वाईरस को फैलते देर नहीं लगेगा। ताज्जुब की बात तो यह है कि इसी रास्ते से बीडीओ एवं सीओ भी आते-जाते हैं । बावजूद इनके द्वारा भी इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है इस भीड़ को देख ब्लॉक कर्मी भी कोरोना बीमारी से दुबके नजर आते है ब्लॉक कर्मी बताते है की बारीये पदाधिकारी भी इस भीड़ को देखकर अनदेखी कर देते है , जिस कारण सोशल डिस्टेंस का धज्जियां उड़ रहा है ।

No comments:

Post a comment

live

Post Bottom Ad

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages