अपराध के खबरें

भीम आर्मी के महिला प्रकोष्ठ प्रखण्ड अध्यक्षा बनी : मिंटू देवी

 

आलोक वर्मा /अनुराधा भारती
नवादा : नवादा जिले के अंतर्गत भीम आर्मी के  हिसुआ प्रखण्ड इकाई की बैठक सोमवार को हिसुआ स्थित नौआबागी मुहल्ले में किया गया।बैठक की अध्यक्षता भीम आर्मी के प्रखण्ड अध्यक्ष धर्मेन्द्र राजवंशी के नेतृत्व में किया गया , जबकि मंच का संचालन रंजीत चौधरी ने किया।

इस बैठक में महिलाओ को  जागरूक करते हुए निर्णय लिया गया कि एक - एक पंचायत एवं सभी गावं का दौरा करने के बाद  महिला कमिटी बनाई जाएगी। 
   बैठक की अध्यक्षता करते हुए धर्मेन्द्र राजवंशी ने कहा कि जिला ही नहीं पुरे बिहार में दलितों पिछडों एवं अल्पसंख्यकों पर शोषण, अत्याचार, बलात्कार एवं हत्याएं चरम सीमा पर बढ़ा हुआ है। दलित पिछड़ा अल्पसंख्याक की आवाज कोई नहीं सुनता है। इस लिए भीम आर्मी खुद शोषितों और वंचित वर्गों का आवाज उठाकर अपने बहुजन समाज को न्याय दिलाएगी । 
 भीम आर्मी जिलाउपाध्यक्ष नवीन कुमार दास ने महिला कमेटी की  रफ्तार से बनाने पर जोर दिया।
प्रखंड अध्यक्ष धर्मेंद्र राजवंशी ने कहा कि बैठक में सर्वसम्मति से हिसुआ प्रखंड के सचौल ग्राम निवासी तेज तर्रार और सशक्त महिला मिंटू देवी को महिला प्रकोष्ठ का हिसुआ प्रखंड अध्यक्ष बनाया गया । कार्यक्रम में टिंकू चौधरी प्रखण्ड कोषाध्यक्ष, संजीत कुमार , दिलीप पासवान , गणेश शर्मा, दीनबंधु मांझी, मुकेश राजवंशी  बीरु मांझी,  संतोष राजवंशी , राजू राज   लोग  उपस्थित थे।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live