सोनू सूद को मिला बड़ा सम्मान, संयुक्त राष्ट्र ने अवॉर्ड देकर कहा- आपने जो किया वो... - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

सोनू सूद को मिला बड़ा सम्मान, संयुक्त राष्ट्र ने अवॉर्ड देकर कहा- आपने जो किया वो...

Share This
रोहित कुमार सोनू 

मिथिला हिन्दी न्यूज :- एंजेलिना जोली, डेविड बेकहम, लियोनार्डो डिकैप्रियो, निकोल किडमैन, एम्मा वाटसन, प्रियंका चोपड़ा।इस बार उनके बगल में सोनू सुदर का नाम जोड़ा गया।
उन्हें अक्सर पर्दे पर खलनायक के रूप में देखा जाता है। लेकिन सोनू कोरोना अवधि के दौरान हजारों श्रमिकों और छात्रों की घर वापसी में मददसोनू सूद को इन कठिन समयों में तारणहार के रूप में सोनू की भूमिका के लिए संयुक्त राष्ट्र के एसडीजी स्पेशल ह्यूमैनिटेरियन एक्शन अवार्ड से सम्मानित किया गया।
यह पुरस्कार संयुक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम द्वारा दिया जाता है। सोनू को यह सम्मान 29 सितंबर को एक आभासी समारोह के माध्यम से दिया गया। एंजेलिना जोली, डेविड बेकहम, लियोनार्डो डिकैप्रियो, निकोल किडमैन, एम्मा वॉटसन और प्रियंका चोपड़ा को पहले यह सम्मान मिल चुका है।सम्मान से अभिभूत, सोनू ने कहा, “यह सम्मान संयुक्त राष्ट्र जैसे संगठन के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। मैंने असहाय लोगों के लिए जितना संभव हो सका, किया है। अपने आप की तरह। बिना किसी अपेक्षा के। सबसे बड़ा इनाम मुझे लोगों से मिला आशीर्वाद है। ”लॉकडाउन के दौरान, सोनू ने बसों को किराए पर लिया और कई प्रवासी श्रमिकों को घर भेजा। उन्होंने कई लोगों को विमान किराया भी दिया और लोगों की मदद की। कई प्रवासियों को ट्रेन से घर भी भेजा गया।उन्होंने लोगों को एक टोल फ्री नंबर भी दिया ताकि वे उन्हें समस्या बता सकें। उस नंबर और ईमेल आईडी का उपयोग करके, लोग अपनी समस्याओं के साथ अभिनेता तक पहुंच रहे हैं। बचाव के लिए एक अजीब आग्रह है, साथ ही प्रेमी को लौटाने के लिए, देश की यात्रा की व्यवस्था करने के लिए। लेकिन सोनू को गुस्सा नहीं आया और उन्होंने चुटकुलों के माध्यम से उन सभी को जवाब दिया।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages