6 दिसंबर राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि ? - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

6 दिसंबर राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि ?

Share This
06/12/2020,रविवार।
अग्रहायन मास, कृष्ण पक्ष।
विक्रम संवत् 2077,
शक संवत् 1942,
दक्षिणायन,दक्षिण गोल:,
हेमंत ऋतु,पूर्वे काल:,

षष्ठी तिथि संध्या 04:43तक,
उपरांत सप्तमी तिथि आरंभ।
आश्लेषा नक्षत्र दि 12:40तक,
उपरांत मघा नक्षत्र आरंभ।
चंद्रमा कर्क राशि में दि 12:40 तक,उपरांत सिंह राशि में।
सूर्योदय 06:47,सूर्यास्त 05:13तक।
दिन का राहुकाल दि 10:42 से 01:18 तक।

आज के दिन - विवाह: मघायां दि 12:40 उ।
नोट - उपरोक्त्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार।

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते हैं कि चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का बोलचाल आज के दिन क्या कहता है।✍️
1. मेष राशि -
समय मध्यम है। आज कुछ भी बोलने में बहुत सावधानी रखें। अपनों से आशा न करें। मन में आलस्य व निराशा के भाव के बीच कार्य-व्यवसाय आदि में रुचि नहीं होगी।

2. वृषभ राशि -
कार्यस्थल पर किसी के प्रति आकर्षित होंगे। मन में किसी बात को लेकर दुविधा होगी। साहसिक कार्यों में सफलता मिलेगी। सकारात्मक सोच के बेहतर परिणाम आएँगे। कार्यक्षेत्र का विस्तार सम्भव है।

3. मिथुन राशि -
आप के लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखने से अच्छा लाभ होगा। प्रतिस्पर्धा व द्वेष का सामना करना पड़ सकता है। पुराने निवेश का फल अच्छा मिलेगा। संतान की चिंतान आप को व्याकुल कर सकती है।

4. कर्क राशि -
आलस त्यागने से धर्म में श्रद्धा बढ़ेगी। भौतिक ऐश्वर्य के साधनों में बढ़ोतरी होगी। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में लगेगा। कामकाज में लाभ मिलेगा। नए अनुबंध होने से सोच में परिवर्तन होगा।

5. सिंह राशि -
आप की जिद के कारण साझेदारी के व्यवसाय में घाटा व धोखा मिलना संभव होगा। सितारों की चाल प्रतिकूल होगी। मानसिक तनाव व शारीरिक कष्ट संभव। आलस हावी रहेगा।

6. कन्या राशि -
दिन की शुरुआत में आलसी रवैये के कारण कार्य विलंभ से पूरा होगा। कार्यस्थल पर सहकर्मियो से विवाद होगा। माता पिता के फैसले के विरुद्ध जा कर कार्य करेंगे। प्रेम प्रसंग में सफलता मिलने के योग हैं।

7. तुला राशि -
सही समय पर निर्णय लेना आप के लिए उचित रहेगा। ऋण ले लेन-देन में सतर्क रहे। संपर्क का लाभ होगा। रुके हुए धन की प्राप्ति होगी। सुख-ऐश्वर्य बढ़ेगा।

8. वृश्चिक राशि -
आज का दिन व्यस्तता से भरा रहेगा। अपनों का सुख व सहयोग मिलने से कार्य आसानी से पूरे होंगे। ननिहाल से शुभ समाचार मिलने की संभावना के बीच निवेश से लाभ संभव। सुख-साधन बढ़ेंगे।

9. धनु राशि -
आज का दिन परिवार के लिए महत्वपूर्ण दिन रहेगा। धन की स्थिति मजबूत होगी। स्वास्थ्य में सुधार होगा व चित्त प्रसन्न रहेगा। शुभ व अनुकूल समाचार प्राप्त होंगे। माता का स्वास्थ बिगड़ सकता है।

10. मकर राशि -
समय उत्तम है। कार्यस्थल पर सहकर्मियों से संबंधो में मधुरता आएगी। सजगता से कार्य करें। सफलता व उद्देश्यों की पूर्ति होगी। पारिवारिक सुख प्राप्त होगा।

11. कुम्भ राशि -
आज का दिन कई अधूरे काम पूरे होंगे। घर-परिवार में शुभ व धार्मिक कार्य संपन्न होंगे। सुख-साधन बढ़ेगा। अपनों की सफलता से हर्ष व मन में प्रसन्नता होगी। जीवनसाथी से अनबन संभव।

12. मीन राशि -
आप की मेहनत से बौद्धिक क्षेत्र से लाभ होगा। समय की अनुकूलता से लाभ होगा। कार्यक्षेत्र में उच्च अभिलाषाओं की पूर्ति होगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। राजनीति में आप की ख्याति बढेगी।

उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाए अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्मकुंडली का अध्यन जरूरी होता है।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages