जिले के 27 वें पुलिस अधीक्षक संजय भारती ने किया योगदान - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

जिले के 27 वें पुलिस अधीक्षक संजय भारती ने किया योगदान

Share This
प्रिंस कुमार 


शिवहर---- नव पदस्थापित पुलिस अधीक्षक शिवहर जिले के 27 वें पुलिस अधीक्षक के पद पर आसीन हुए हैं , आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय में उन्होंने पदभार ग्रहण करते हुए अपने कनिष्ठ पुलिस पदाधिकारियों के साथ परिचय प्राप्त कर रहे हैं।

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने 8 अप्रैल 2018 को शिवहर जिले में योगदान दिया था ,सबसे लंबी अवधि तक शिवहर में पुलिस अधीक्षक के पद पर कार्य करने वाले संतोष कुमार ने विधि व्यवस्था को लेकर जो तस्वीर प्रस्तुत की थी वह नव पदस्थापित पुलिस अधीक्षक संजय भारती के लिए चुनौती ही नहीं विशेष पहल करनी होगी।

 नए पुलिस अधीक्षक संजय भारती के लिए अपराध मुक्ति ,शराब मुक्ति ,नक्सलवाद मुक्त तथा दहेज प्रथा एवं बालविवाह मुक्त शिवहर अभियान को जारी किया गया है उसको पूर्ण रूप से सफल बनाना होगा वहीं जिले में अपराधिक तथा नक्सली गतिविधियों पर रोक लगाने की अहम चुनौती होगी ।

हालांकि पिछले 5 वर्षों से एक भी नक्सली घटना नहीं घटी पाई है इसे बरकरार रखना भी एक चुनौती होगी। साथ ही पुलिस और पब्लिक समन्वय को लेकर चलाए गए गतिविधियों को जारी रखने के लिए उन्हें प्रयास करना होगा यही नहीं पुलिस अधीक्षक संजय भारती के लिए आम लोगों से समन्वय बनाए रखने के लिए आवश्यक कार्रवाई करने होंगे।

 वही जिले में शराबबंदी अभियान को कड़ाई से लागू रखना तथा अपराधिक गतिविधियों पर नहीं इसके लिए विशेष पहल करनी होगी।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages