निर्भय होकर फैसला लेने में हम स्वयं सक्षम : विभा देवी - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

निर्भय होकर फैसला लेने में हम स्वयं सक्षम : विभा देवी

Share This
प्रिंस कुमार 


शिवहर:- पिपराही प्रखंड क्षेत्र से महिला होकर महिलाओं के क्षेत्र में नजरअंदाज करना तथा इतने ऊंचे पद पर रहते हुए भी क्षेत्र के लिए अनदेखी की पहेली बने हुए रहना यह समझ से परे है। उक्त संबोधन पिपराही प्रखंड क्षेत्र के माधोपुर निवासी अरविंद सिंह की पत्नी जिला परिषद क्षेत्र संख्या दो के भावी प्रत्याशी विभा सिंह ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया है।

विभा सिंह ने आम जनता के बीच प्रेस वार्ता के दौरान बताया है कि पंचायती राज्य का अनदेखी हमारे पंचायत के जनता के साथ किया गया है। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि क्षेत्र में किसी भी प्रकार का किसी जनप्रतिनिधियों के द्वारा कार्य नहीं किया गया है जिस कारण या क्षेत्र विकास से कोसों दूर है।

उन्होंने कहा है कि महिला सशक्तिकरण यहां दिखावा मात्र रह गया है ।अगर मुझे यहां की जनता मौका दे, तो शिक्षा ,सड़क, स्वास्थ्य सहित समाज के अंतिम व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचा दूंगा।खुद शिक्षित हूं इसलिए मैं निर्भय होकर कोई भी फैसला लेने में हम स्वयं सक्षम है। मौके पर दर्जनों ग्रामीणों एवं समाजसेवी प्रबुद्ध जनों आदि मौजूद थे।

जिला परिषद उम्मीदवार विभा सिंह ने कहा है कि यहां स्कूल है पर शिक्षक नहीं, उप स्वास्थ्य केंद्र है पर चिकित्सक नहीं ,जल नल योजना प्रभावी है पर नाली एवं पानी नहीं। शिक्षा कोसों दूर है यहां की सड़कें बदहाल है तथा स्वास्थ्य विभाग लाचार है ऐसे में यहां की जनता को ठगा गया है।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages