अपराध के खबरें

बिहार के नए विज्ञान व प्रौद्योगिकी मंत्री सुमित कुमार सिंह ने बुधवार को ग्रहण किया पदभार

अनूप नारायण सिंह 

मिथिला हिन्दी न्यूज :- आज का युग विज्ञान और प्रौद्योगिकी का है। इसने आधुनिक समय में लोगों के जीवन स्तर को आसान बनाने में बड़ा योगदान दिया है। बिहार में इस क्षेत्र में असीम संभावनाएं हैं। अच्छी योजनाएं बनाकर इन संभावनाओं को मूर्त रूप देना हमारी प्राथमिकता होगी। यह कहना है बिहार के नए विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री सुमित कुमार सिंह का जिन्होंनेआज विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री के रूप में पदभार ग्रहण किया। इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए मंत्री ने कहा कि
मुझे इस बात की खुशी है कि बिहार के युवाओं के लिए काम करने का मौका मिला है। प्रदेश के अंतर्गत इस क्षेत्र में बहुत कुछ किया जाना बाकी है। बिहारी युवाओं में मेधा का कमी नहीं है। इन मेधाओं का सदुपयोग करते हुए इस क्षेत्र में बिहार को अव्वल बनाने के अथक प्रयास करूंगा।
पदभार ग्रहण करते समय विभाग के सेक्रेटरी श्श लोकेश कुमार सिंह , उपसचिव मिर्ज़ा आरिफ रज़ा , जॉइंट सेक्रेटरी गजेंद्र कुमार , डायरेक्टर संजीव कुमार , जॉइंट डायरेक्टर (एडमिनिस्ट्रेशन) मोहम्मद मोबिन अली अंसारी जी, जॉइंट डायरेक्टर (टेक्निकल) डॉ चंद्रशेखर सिंह , जॉइंट डायरेक्टर (साइंस) डॉ अनंत कुमार और स्टेट बोर्ड ऑफ टेक्नीकल एजुकेशन के सेक्रेटरी डॉ श्री भगवान सिंह जश, कंट्रोलर ऑफ एग्जामिनेशन डॉ रमेश कुमार सिंह एवं असिस्टेंट सेक्रेटरी प्रोफेसर के के सिंह उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live