अपराध के खबरें

शस्त्रों का भौतिक सत्यापन 23 मार्च से 25 मार्च 2021 तक


तरियानी छपरा में कार्यपालक दंडाधिकारी लालदेव राम तथा हिरम्मा में वरीय उप समाहर्ता रितु रानी दंडाधिकारी प्रतिनियुक्त 

प्रिंस कुमार 

शिवहर-----पंचायत आम चुनाव 2021के मद्देनजर शिवहर जिला शिवहर से निर्गत अनुज्ञप्ति पर धारित शस्त्रों के भौतिक सत्यापन एवं नवीकरण आदि जांच हेतु अनुज्ञपित धारियों को लेकर थानावार प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी के नेतृत्व में 23 मार्च से 25 मार्च तक कराने का निर्देश जारी किया गया है।
जिला पदाधिकारी सह जिला दंडाधिकारी सज्जन राजशेखर ने निर्देश जारी कर कहा है कि सभी थाना में दंडाधिकारी के नेतृत्व में शस्त्रों का भौतिक सत्यापन किया जाएगा।
इस बाबत सभी थाना में थानाध्यक्ष एवं अंचल अधिकारी के नेतृत्व में शस्त्रों का भौतिक सत्यापन होगा वही तरियानी छपरा थाना में कार्यपालक दंडाधिकारी अनुमंडल कार्यालय लालदेव राम तथा हिरम्मा थाना में रितु रानी वरीय उप समाहर्ता दंडाधिकारी के नेतृत्व में भौतिक सत्यापन किया जाएगा।
जिलाधिकारी ने सभी थानाध्यक्षों को निर्देशित किया है कि अपने-अपने थाना क्षेत्र के सभी अनुज्ञप्ति धारियों को इस आशय की सूचना चौकीदार के माध्यम से देंगे तथा असत्यापित शस्त्र अधोहस्ताक्षरी को समय समर्पित करेंगे।
सभी शस्त्र अनुज्ञप्ति धारियों को आदेश दिया गया है कि वे निर्धारित तिथि को संबंधित थाना परिसर में उपस्थित होकर अपने शस्त्र अनुज्ञप्ति पर धारित शस्त्रों का भौतिक सत्यापन करा ले। शस्त्रों का सत्यापन नहीं होने की स्थिति में संबंधित अनुज्ञप्ति धारियों को निलंबन हेतु अग्रतर कार्रवाई की जा सकती है। उक्त जानकारी अपरअनुमंडल पदाधिकारी विनीत कुमार ने दी है।

live