अपराध के खबरें

पुलिस छापेमारी में शराब की भट्टी ध्वस्त व 110 लीटर महुआ शराब जप्त, शराब धंधेवाज फरार

सुधीर कुमार/आलोक वर्मा 

अकबरपुर(नवादा): थाना क्षेत्र के लोसिंहना एवं बसंत नगर गांव में संचालित विभिन्न शराब निर्माण व बिक्री केंद्रों पर पुलिस के जवानों ने छापेमारी की। जिसमें भारी मात्रा मे फुला हुआ महुआ और 110 शराब बरामद किया गया। जबकि पुलिस को देखते हैं शराब धन्धेवाज़ फरार होने में सफल रहा। छापेमारी के दौरान शराब बनाने का उपकरण भी बरामद किये गए।
     थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार वर्मा ने बताया कि उन्हें बराबर गुप्त सूचना मिल रही थीं कि थानाक्षेत्र के बुधुआ पंचायत अंतर्गत लोहसिंहना एवं बसंतनगर गांव स्थित नदी  के किनारे और घने जंगलों में अवैध महुआ से शराब की चुलाई सूचना मिला सूचना के आलोक में सब इंस्पेक्टर अजय कुमार एवं मोहम्मद सहरोज अख्तर के संयुक्त नेतृत्व में बीएमपी के जवानों के साथ उक्त दोनों गांव में छापेमारी की गई । 
      छापेमारी के दौरान 2000 क्विंटल फुला हुआ महुआ और 150 लीटर महुआ से निर्मित शराब बरामद कर थाने लाया गया जबकि फुला हुआ महुआ को वहीं पर  जमीन पर बहाकर विनष्ट किया गया तथा कई शराब भट्टियां ध्वस्त किए गए। इस सिलसिले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। छापेमारी के बाद थाने में 2 लोगों के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की करवाई के लिए पुलिस जुट गई है।
Tags

live