22 अप्रैल राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि? - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

22 अप्रैल राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि?

Share This
22/04/2021,गुरुवार।
चैत्र मास, शुक्ल पक्ष।
विक्रम संवत् 2078,
शक संवत 1943,
उत्तरायण, उत्तर गोल:,
बसंत ऋतु, दक्षिणे काल:,

दशमी तिथि संध्या 06:27 तक,
उपरांत एकादशी तिथि आरंभ।
मघा नक्षत्र रा 03:19 तक,
उपरांत पूर्वा फाल्गुनी नक्षत्र आरंभ।
चंद्रमा सिंह राशि में अहोरात्र।
सूर्योदय 05:35,सूर्यास्त 06:25,
दिन का राहु काल - दि 03:14 से 06:28 तक।

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते हैं कि चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोलचाल आज के दिन क्या कहता है

 मेष राशि – 
आज आप घरेलू काम को निपटाने में सफल रहेंगे. काम के सिलसिले में थोड़ा सावधानी रखनी होगी, किसी से झड़प हो सकती है और इसका असर आपके काम पर पड़ सकता है. पारिवारिक जीवन में भी तनाव देखने को मिलेगा लेकिन शादीशुदा जातकों के दांपत्य जीवन के लिए दिन बढ़िया रहेगा. उनका जीवन साथी परिवार के साथ मिलकर अच्छे निर्णय लेगा. प्रेम जीवन जीने वालों को भी अच्छे नतीजे मिलेंगे और उन्हें अपने प्रिय से बात करने के मौके मिलेंगे.

 वृष राशि – 
 घरवालों के सहयोग से आप हर चीज़ को अच्छे से संभालने में सफल होंगे. घर में किसी धार्मिक अनुष्ठान का आयोजन करने का मन बनायेंगे. कोई जानकार व्यक्ति आपसे अपने बच्चों के करियर के लिये सलाह लेगा. स्वास्थ्य की दृष्टि से आज आप ऊर्जावान बने रहेंगे. दाम्पत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी. लवमेटस एक दूसरे के भावनाओं की कद्र करेंगे. आज के दिन चने से बने सत्तू का दान करें, आप हर काम को अच्छे से पूरा करेंगे.

मिथुन राशि – 
पुश्तैनी जायदाद मिलने की संभावना है. नौकरीपेशा जातकों को कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लेने की आवश्यकता पड़ सकती है. आज बात का बतंगड़ न बनाएं. व्यावसायिक क्षेत्र में आपके भागीदारों के लिए समय अनुकूल है. अपने विचार जाहिर करने और दूसरों को अपने विचारों पर सहमत कराने में आप बहुत हद तक सफल रहेंगे. कोई आपके मान-सम्मान को ठेस पंहुचाने के लिए प्रयासरत रह सकता है.

कर्क राशि – 
आपके लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर रहेगा. सेहत कमजोर रहेगी और आप बीमार हो सकते हैं. सर्दी खांसी जैसी समस्याएं आपको परेशान कर सकती हैं. नींद आने की समस्या भी हो सकती है, जिसमें आपको ज्यादा नींद आए. खर्चों पर आपको लगाम लगानी पड़ेगी, नहीं तो परेशानी में आ सकते हैं. दांपत्य जीवन के लिए दिन कमजोर रहेगा. आपको अपने जीवन साथी की सेहत का भी ध्यान रखना होगा. प्रेम जीवन जीने वालों को अच्छे नतीजे मिलेंगे. काम के सिलसिले में आज का दिन सामान्य रहेगा लेकिन भाग्य के भरोसे बैठने के बजाय मेहनत करना जरूरी होगा.

सिंह राशि – 
आज बच्चों के किसी काम में आपके पैसे खर्च होंगे. आपको पूरी मेहनत के साथ आगे बढ़ना चाहिए, इससे आपको काम में सफलता मिलेगी. किसी की कही-सुनी बातों पर विश्वास करने से आपको बचना चाहिए. सेहत के मामले में आपको थोड़ा ध्यान रखना चाहिए. दाम्पत्य जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी. लवमेटस के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है. किसी जरूरतमंद को फल का दान करें, लोगों का सहयोग प्राप्त होता रहेगा

कन्या राशि – 
आज सही योजना के तहत करियर में बदलाव लायेंगे. जो लोग व्यवसाय करते हैं उन्हें मुनाफा होने की आशंका है. खर्चों पर अंकुश लगाना जरूरी होगा. अपने स्वास्थ्य का खयाल रखें. घरेलू मामले में कुछ हद तक परेशानियां रह सकती हैं. ज्यादा दिखावा करने से बचे वरना और विकट स्थिति पैदा हो सकती है. आंखें बंद करके किसी पर विश्वास न करें.

तुला राशि – 
आपके लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा.दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी और जीवन साथी परिवार से मिलकर जुलकर अच्छी बातें करेगा. प्रेम जीवन जीने वालों को भी आज सुखद नतीजे मिलेंगे. उनका दिन खुशनुमा रहेगा. पारिवारिक माहौल में कुछ अशांति रहेगी और आपको परेशानी महसूस होगी. काम के सिलसिले में आपकी बुद्धि आपके काम आएगी और आप किसी प्रकार की तिकड़म लगाकर अपने काम को समय रहते अच्छे से पूरा कर लेंगे, जिससे अप्रत्याशित रूप से आपको शुभ समाचार मिलेंगे.

वृश्चिक राशि –
 आज आप अपने जीवनसाथी से बिजनेस की कोई बात शेयर करेंगे. जीवनसाथी से काम को लेकर आपको कोई अच्छी सलाह भी मिल सकती है. परिवार का माहौल ठीक रहेगा. कुछ दिनों से आंख की समस्या से परेशान चल रहे हैं, तो आज आपको काफी राहत मिलेगी. मछलियों को आंटे की गोलियां बनाकर खिलाएं, आर्थिक स्थिति अच्छी होगी.

धनु राशि –
आज पैसे का निवेश न करें. सुख-समृद्धि में बढ़ोतरी होगी और प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी. आपको सीधे टकराव से बचने और अधिक समझौतावादी रवैया अपनाने की कोशिश करनी चाहिए. आप परिजन और मित्रों के साथ आनंदपूर्वक समय बिताएंगे. आज अनजाने में आपसे कोई गलती हो सकती है, जिससे आपको थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. अपने कामकाज पर नज़र रखें.

मकर राशि –
सेहत पर ध्यान दें और अपने व्यवहार पर भी. बेवजह किसी से झगड़ा ना करें. प्रेम जीवन जीने वाले लोगों को बहुत ही अच्छा समय मिलेगा. प्रिय से प्रेम जताने के अवसर मिलेंगे. शादीशुदा जातकों के दांपत्य जीवन में दोपहर बाद परिस्थितियां बदलेंगी और उनका रिश्ता बढ़िया बनेगा. व्यापार के सिलसिले में आपको आज जबरदस्त लाभ हो सकता है. नौकरी करने वालों के लिए दिन सामान्य रहेगा.

कुंभ राशि –
 जीवनसाथी को कोई बड़ी सफलता मिलेगी. आप कुछ अच्छे काम में अपना सहयोग देंगे, इससे समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. कई दिनों से चल रही कोई स्वस्थ समस्या से आज राहत मिलेगी. बिजनेस कर रहे लोगों को कोई बड़ी सफलता मिलेगी. लवमेटस एक दुसरे की भावनाओं की कद्र करेंगे. जरूरतमंद की सहायता करें, समाज में प्रतिष्ठा बढेगी।
 
मीन राशि – 
आज का दिन सावधानी रखने का है. आज प्रियजनों के साथ समय बिताना आनंददायक रहेगा. आज आप कुछ ऐसा कार्य करेंगे जिससे समाज में आपको सफलता मिलेगी और आपको सम्मानित भी किया जा सकता है. माता-पिता की सलाह आपके लिए लाभदायक होगी. भाई-बहनों के साथ आपके संबंध बेहतर होंगे. आपसे जलने वाले लोग आपके पद व प्रतिष्ठा को ठेस पंहुचाने के प्रयास भी कर सकते हैं. यात्रा के लिए आज का दिन ठीक नहीं है।

उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाय अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्म कुंडली का अध्यन जरूरी होता है।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages