अपराध के खबरें

पवन सिंह और काजल राघवानी का गाना 'मूड बनने में टाइम तो लगता है' रिलीज होते ही हुआ वायरल

 

अनूप नारायण सिंह 


मिथिला हिन्दी न्यूज भोजपुरी फिल्मों के पावर स्टार पवन सिंह और काजल राघवानी का फुल वीडियो सांग 'मूड बनने में टाइम तो लगता है' वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी पर रिलीज होते ही वायरल हो गया है। इस भोजपुरी गाने को पवन सिंह के साथ काजल राघवानी पर भव्य ढंग से फिल्माया गया है। वीडियो में पवन सिंह और काजल राघवानी जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को अब तक यूट्यूब पर लाखों बार देखा जा चुका है।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह का यह गाना उनकी फिल्म पवन पुत्र का है, जिसे रैप सॉन्ग के स्टाइल में तैयार किया गया है। यह गाना 'मूड बनने में तो टाइम तो लगता है' को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है। म्यूजिक दिया है कैलाश आर दास ने। इसके लिरिक्स आज़ाद सिंह ने लिखे हैं। गाने में बहुत कुछ नयापन और अनोखापन देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में पवन सिंह ने गाने के साथ-साथ रैप डांस भी किया है। गाने में दर्जनों डांसर्स भी हैं और बेहद भव्य रुप से इसका फिल्मांकन हुआ है।






पवन सिंह के इस स्पेशल गाने की विशेषता यह है कि इसमें भोजपुरी के अलावा हिंदी के शब्दों का भी काफी इस्तेमाल किया गया है। पवन सिंह के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी की डांसिंग केमेस्ट्री भी बेमिसाल नजर आ रही है। काजल और पवन सिंह दोनों हरे रंग के ड्रेस में बेहद अट्रैक्टिव नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म पवन पुत्र को सिनेमाघरों में दर्शकों का खूब प्यार मिला है। यह फिल्म जिन जिन सिनेमाघरों में प्रदर्शित की गई, दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इस फिल्म के 

उल्लेखनीय है कि फिल्म पवन पुत्र का निर्माण वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के ओनर रत्नाकर कुमार द्वारा  किया गया है। फिल्म में केंद्रीय भूमिका में पवन सिंह हैं, साथ में काजल राघवानी, प्रियंका पंडित हैं। नवोदित अभिनेत्री प्रियंका रेवड़ी और रितु पांडेय को भोजपुरी सिनेमा के रुपहले पर्दे पर लांच किया गया है। वर्ल्डवाइड चैनल व जितेंद्र गुलाटी प्रस्तुत फिल्म पवन पुत्र का निर्माण वर्ल्डवाइड चैनल के बैनर तले किया गया है। फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। निर्देशक फिरोज खान हैं। लेखक राकेश त्रिपाठी, संगीतकार छोटे बाबा (बसही) हैं। कार्यकारी निर्माता इमरोज अख्तर (मुन्ना) हैं। कस्टयूम बादशाह खान का है। छायांकन इमरान आलम, मारधाड़ श्री श्रेष्ठा, नृत्य कानू मुखर्जी, कला शेरा का है। मुख्य कलाकार पवन सिंह, मीर सरवर, काजल राघवानी, प्रियंका पंडित, प्रियंका रेवड़ी, रितु पांडेय, बृजेश त्रिपाठी, उमेश सिंह, अमित शुक्ला, अनूप अरोरा, संजय वर्मा, अयाज खान, राकेश त्रिपाठी, अमोल चौगले, उजैर खान, निशा झा, जया पांडेय, प्रेम दूबे, अजय अय्यर, संजीव मिश्रा हैं। 

live