रामनवमी पर्व अपने अपने घरों में ही मनाऐ :डीएम-एसपी - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

रामनवमी पर्व अपने अपने घरों में ही मनाऐ :डीएम-एसपी

Share This


शिवहर----जिला पदाधिकारी सज्जन राज्सेखर एवं पुलिस अधीक्षक डॉ संजय भारती ने रामनवमी पर्व पर संयुक्त आदेश जारी कर अपील किया है कि अपने व अपने परिवार तथा समाज की जीवन की रक्षा के लिए अपने अपने घरों पर ही रहकर ईश्वर की आराधना व धार्मिक क्रियाएं संपन्न कर पूरे विश्व को इस महामारी के संकट से शीघ्र निवारण हेतु प्रार्थना करने का अनुरोध करें।
संयुक्त आदेश में डीएम एवं एसपी ने कहा है कि इस वर्ष रामनवमी दिनांक 21 अप्रैल 2021 को मनाए जाने की सूचना है। राम नवमी के अवसर पर विभिन्न स्थानों पर राम जानकी की झांकी तथा शोभायात्रा निकाली जाती है।
 इस तिथि को विभिन्न मंदिरों मठों एवं ठाकुरवाड़ियों में श्रद्धालुओं की भीड़ होती है परंतु कोंविड- 19 के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए गृह विभाग (विशेष शाखा) बिहार पटना के आदेश के द्वारा सार्वजनिक स्थलों पर किसी भी प्रकार के सरकारी एवं निजी आयोजन पर रोक लगाया गया है। तथा सभी धार्मिक स्थल आम जनों के लिए बंद किया गया है।
उक्त परिपेक्ष्य में एहतियातन इस अवसर पर विधि व्यवस्था एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने हेतु दंडाधिकारी व पुलिस पदाधिकारियों एवं सशस्त्र बल की प्रतिनियुक्ति किया गया है।
सभी प्रखंड विकास पदाधिकारियों एवं सभी थानाध्यक्षों को निर्देश दिया गया है कि अपने अपने क्षेत्र में भ्रमणशील रहकर विधि व्यवस्था एवं शांति व्यवस्था संधारित करना सुनिश्चित करेंगे।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages