मधुबनी रेलवे स्टेशन तथा बस स्टैंड पर आने वाले प्रत्येक व्यक्ति की रैपिड एंटीजन टेस्ट की व्यवस्था - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

मधुबनी रेलवे स्टेशन तथा बस स्टैंड पर आने वाले प्रत्येक व्यक्ति की रैपिड एंटीजन टेस्ट की व्यवस्था

Share This
पप्पू कुमार पूर्वे 


मिथिला हिन्दी न्यूज :- मधुबनी जिला पदाधिकारी, अमित कुमार के द्वारा कोविड-19 के संबंध में प्रेस काॅन्फ्रेंस की आयोजन जिला सभागार में क़िया गया।इस दौरान सिविल सर्जन, मधुबनी, जिला पंचायत राज पदाधिकारी-सह-जिला सूचना एवं जनसम्पर्क पदाधिकारी, मधुबनी, प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्राॅनिक मीडिया के पत्रकार एवं आई.टी. मैनेजर आदि उपस्थित थे।प्रेस काॅन्फ्रेसिंग के दौरान जिला पदाधिकारी, मधुबनी ने सभी पत्रकारों के साथ जिला में कोविड-19 वर्तमान स्थिति एवं इसके रोक थाम हेतु जिला प्रशासन द्वारा किये जा रहे प्रयासों के संबंध में विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जिले में कोविड-19 के कुल-63 पोजेटिव व्यक्ति है, जिसमें से 6 कोविड केयर सेंटर रामपट्टी में और बांकी 57 होम आइसोलेशन में है। उन सभी 63 पोजेटिव में से 16 व्यक्ति बाहर से, 14 व्यक्ति संक्रमित व्यक्ति के संम्पर्क वाले है। जिले में वर्तमान में 31माइक्रो कन्टेंमेंट जोन है। जिले में वर्तमान में 23 स्थाई वैक्सिनेशन केन्द्र है। 
         मधुबनी रेलवे स्टेशन तथा बस स्टैंड पर आने वाले प्रत्येक व्यक्ति की रैपिड एंटीजन टेस्ट की व्यवस्था की गई है, ताकि बाहर से आए संक्रमित व्यक्ति के माध्यम से संक्रमण फैलने से रोका जा सके।
इसके अलावा जिला पदाधिकारी ने बताया कि जिला में कोविड कंट्रोल रूम के माध्यम से सभी संक्रमित व्यक्ति की अद्यतन स्थिति जानकारी लेकर उनको आवश्यक परामर्श भी दिया जा रहा है।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages