अपराध के खबरें

दहेज में बाईक नहीं मिलने पर जहर देकर विवाहिता को मार डाला, अस्पताल में तड़प-तड़पकर हुई मौत



आलोक वर्मा
 नवादा : नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के चांदीपुर गांव में दहेज के लिए एक विवाहिता की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मृतका के ससुरालवालों ने दहेज में मोटरसाइकिल की मांग की थी। मांग पूरी नहीं होने पर उन्होंने ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर दी। मायके वालों ने मृतका के पति और ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस पूरी घटना की की जांच में जुट गई है।

मृतका के भाई बालेश्वर ठाकुर ने बताया कि अपनी बहन की धूमधाम से शादी शिवदानी ठाकुर से एक साथ किए थे लेकिन सभी लोग मिलकर हमारी बहन को खाना में जहर दे दिया। जिसके बाद काफी देर तक हमारी बहन तड़पती रही ,लेकिन किसी ने मदद के लिए नहीं तोड़ा जब हम लोगों को जानकारी मिली तो सीधा हम लोग अपनी बहन के घर पहुंचे उसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया। जहां अस्पताल लाने के दौरान हमारी बहन की मौत हो गई।

उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि परिवार वाले मिलकर हमारी बहन की हत्या कर दी है। लगातार हमारी बहन से शादी के बाद दहेज के रूप में मोटरसाइकिल की मांग करते थे। मोटरसाइकिल नहीं देने के कारण ही हमारी बहन की जहर देकर हत्या कर दिया गया । हालांकि इस मामले पर पुलिस ने गंभीरता से जांच कर रही है ।पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है दोषियों पर करवाई होगी।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live