अपराध के खबरें

1 जून राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि?

01/06/2021,मंगलवार।
ज्येष्ठ मास, कृष्ण पक्ष।
विक्रम संवत् 2078,
शक संवत 1943,
उत्तरायण, उत्तर गोल:,
ग्रीष्म ऋतु, पश्चिम काल:,

षष्ठी तिथि प्रा 05:48 तक,
उपरांत सप्तमी तिथि आरंभ।
धनिष्ठा नक्षत्र रा 08:05 तक,
उपरांत शतभीषा नक्षत्र आरंभ।
चंद्रमा मकर राशि में दि 08:58 तक, उपरांत कुंभ राशि में।
सूर्योदय 05:14,सूर्यास्त 06:46 तक।
दिन का राहू काल - दि 06:55 से 08:37 तक, इसके बाद दि 01:43 से 03:25 तक।

आज - सप्तमी तिथि मान्य 58/30,
 उपरोक्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते है कि चन्द्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोलचाल आज क्या कहता है?
 मेष
आज का दिन अधिकारी वर्ग के लिए अनुकूल नहीं है। कई दिनों से जो आप सोच रहे हैं, वह आज पूरा करने का मौका मिलेगा। पूंजी निवेश के लिए समय अनुकूल नहीं हैं। स्वयं को साबित करने में लगे हैं।

 वृषभ 
क्रोधी स्वभाव के चलते बनते काम बिगड़ सकते हैं। पैसा कमाने की चाह में कोई गलत मार्ग न अपनाएं। वाहन सुख संभव। मौज मस्ती पर पैसा खर्च होगा। अपने वाक् चातुर्य से अधिनस्तो को प्रभावित करेगे।

 मिथुन 
लंबे समय से चली आ रही व्यापारिक समस्या का समाधान होगा। कर्ज मुक्ति की संभावना के बीच अपने परिवार के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझें। धार्मिक यात्रा के योग बन रहे हैं।

 कर्क 
आज भवन भूमि संबंधित निवेश कर सकते हैं। राजकार्य से जुड़े जातकों के लिए दिन अनुकूल है। अपनी जीवन शैली में परिवर्तन लाने से लाभ होगा। कार्यस्थल पर सहकर्मियों से विवाद संभव।

 सिंह 
व्यापार विस्तार की योजना में सफलता मिलेगी। क्रोध की अधिकता रहेगी। इष्टदेव पर भरोसा रखें।सब आप के अनुकूल होगा। मन में कई विचार चल रहे हैं धीरे-धीरे उनको पूरा करें।

 कन्या 
दिन की शुरुआत नई ऊर्जा के साथ होगी। सोचे कार्य समय पर न होने से मन खिन्न रहेगा। आपसी सहमती से कार्य आगे बढ़ेंगे। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। यात्रा के योग हैं।

 तुला
प्रणय संबंधों में मजबूती के बीच कार्यस्थल पर मन अशांत रहेगा। पुराने विवाद उभर सकते हैं। पैसों का लेनदेन आसानी करें।

 वृश्चिक
सुख सुविधा की जरुरतों को पूरा करने के बीच संतान से विवाद संभव। राजनैतिक संबंध मजबूत होंगे। परिस्थितियां अनुकूल होंगी।

धनु 
आज पूंजी निवेश के लिए समय अनुकूल है। शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े जातकों के लिए आज का दिन मिश्रित फलदायी रहने की संभावना है। न्याय पक्ष मजबूत होगा। आप जो कहते हैं उसे पूरा करने की हिम्मत भी रखें।

 मकर 
कार्य स्थल पर मनचाहा वातावरण मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। विवाह योग्य जातको के लिए समय श्रेष्ठ है। आर्थिक संकटों के चलते जरूरी कार्यों में रूकावटें आएंगी।

 कुंभ
पूरानी बातों भूल कर एक नई शुरुआत करें। लम्बे समय से चली आ रही आर्थिक परेशानी दूर होगी। संतान सुख संभव। समय रहते जरूरी कार्य पूर्ण करें। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

 मीन
सामाजिक कार्यों में सम्मलित होंगे। जरूरी कार्य के न होने से मन अशांत रहेगा। आर्थिक तंगी के चलते कर्ज लेना पड़ सकता है। जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत होगा।

उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मील ही जाय अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्म कुंडली का अध्यन जरूरी होता है।

live