भतीजी की शादी में चलाई गोली, 17 साल के किशोर की मौत, मातम में बदली खुशियां - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

भतीजी की शादी में चलाई गोली, 17 साल के किशोर की मौत, मातम में बदली खुशियां

Share This
संवाद 

मुंगेर से दिल दहलाने वाली खबर आ रही है बिहार के मुंगेर में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मिर्जापुर बरदह पंचायत में बीती देर रात एक शादी समारोह में गोली लगने से 17 वर्षीय युवक की मौत हो गई. मृतक युवक का नाम मोहम्मद आकिब अली है. आकिब अली के पिता जुल्फककार अली बीएम 9 में सब इंस्पेक्टर हैं. 
जानकारी के अनुसार, बरदह गांव निवासी अफरोज शमद की बेटी की शुक्रवार को शादी थी. बारात खगड़िया जिला के मारर गांव से आई थी. तकरीबन 12:00 बजे बारात लड़की के घर पहुंची. लोग शादी समारोह में व्यस्त थे. तभी एकाएक गोली की आवाज हुई और यह गोली भीड़ में मौजूद एक युवक को लग गई. गोली लगने के बाद आनन-फानन में परिजन आकिब अली को अस्पताल ले गए जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. इसके चलते शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. 
वहीं, परिजनों की मानें तो लड़की का चाचा शमशेर मुकीम चांद उर्फ जागो शराब के नशे में धुत था. उसने अपने घर के पास एकाएक राइफल निकाल कर फायरिंग शुरू कर दी. इससे पहले कि लोग कुछ समझ पाते युवक को गोली लग गई. 
परिजनों ने कहा कि 'आरोपी शमशेर ने गोली क्यों चलाई इसका तो हमें पता नहीं लेकिन कुछ वर्ष पूर्व आरोपी शराब के मामले में जेल जा चुका है और वह हमारे परिवार को देखना नहीं चाहता है.'

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages