वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स से रिलीज हुआ पंगेबाज का आईटम सांग "पिया मिलल निर्मोहिया" में ग्लोरी मोहंता ने दिखाया जलवा - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स से रिलीज हुआ पंगेबाज का आईटम सांग "पिया मिलल निर्मोहिया" में ग्लोरी मोहंता ने दिखाया जलवा

Share This

अनूप नारायण सिंह 



मिथिला हिन्दी न्यूज :-भोजपुरी के राऊडी हीरो प्रेम सिंह स्टारर भोजपुरी फिल्म पंगेबाज का वीडियो सांग "पिया मिलल निर्मोहिया" वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। यह डांसिंग स्टार ग्लोरी मोहंता पर फिल्माया गया है, जिसमें ग्लोरी ने अपनी अदा व नृत्य का जलवा बिखेरा है। इस गाने को भव्य ढंग से फ़िल्माया गया है। यह एक ऐसा आइटम नम्बर है जिसे आप बार बार देखना चाहेंगे। ग्लोरी का ग्लोरियस अंदाज़, गांव का लोकेशन और जबरदस्त डांस इस गाने की विशेषता है।पीएचएस फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म पंगेबाज से प्रेम सिंह ने राऊडी हीरो के तौर पर धमाकेदार एंट्री की है। फ़िल्म में उनकी नायिका सिनेतारिका तनुश्री हैं। यह फ़िल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो कर खूब वाहवाही लूट चुकी है। अब इसका यह फुल वीडियो सांग आउट किया गया है जिसे शानदार प्रतिसाद मिल रहा है। गाने में ग्लोरी बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं। कुछ ही घंटे में गाने को अच्छे खासे व्यूज मिल गए हैं। इस गाने को इंदु सोनाली ने आवाज़ दी है। छोटे बाबा का संगीत है और यादव राज ने गीत लिखे हैं।

इस फिल्म को हिमांशु शंकर चौधरी व सुनील सिंह ने प्रोड्यूस किया है। फ़िल्म के निर्देशक राम जे पटेल हैं। सिनेमाघरों में फ़िल्म पंगेबाज एक्शन, इमोशन, रोमांस ने दर्शकों का फुल इंटरटेनमेंट किया था।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages