अपराध के खबरें

नवादा के रजौली में भारी मात्रा में विदेशी शराब लदी स्कॉर्पियो जब्त, चालक फरार


रजौली से पंकज कुमार आर्य की रिपोर्ट

मंगलवार की देर रात पुलिस ने रजौली के जंगली क्षेत्र से भारी मात्रा में विदेशी शराब लदी एक स्कार्पियो जब्त कर लिया। जब्त स्कार्पियो से 309 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया। वहीं अंधेरे का लाभ उठाकर वाहन चालक मौके से फरार हो गया।
मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली कि विदेशी शराब से भरी एक काले रंग की स्कार्पियो चितरकोली चेक पोस्ट पार करने वाली है। सूचना के आलोक में थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर दरबारी चौधरी ने संध्या गश्ती कर रहे एएसआई काशीनाथ झा छापेमारी करने का निर्देश दिया। लेकिन इसी बीच शराब माफियाओं ने स्कार्पियो के रूट में बदलाव कर दिया। रूट बदले जाने के कारण पुलिस को स्कार्पियो को पकड़ने में काफी दिक्कत महसूस हुई। लिहाजा पुलिस ने भी रजौली बाईपास चौक आदि रूटों पर गश्ती बढ़ा दी। पुलिस दबिश व अंधेरे के कारण शराब का धंधेबाज व वाहन चालक एनएच छोड़कर जंगल के रास्ते होकर भागने की कोशिश की। लेकिन इसी बीच एएसआई मुनीलाल पासवान ने विदेशी शराब लदी स्कार्पियो को जब्त कर लिया। 
पुलिस सूत्रों के मुताबिक जब्त स्कार्पियो से किंगफिशर का विदेशी शराब 204 लीटर, इंपिरियल ब्लू का 8 लीटर व बोकार्डि कंपनी का 6 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया।
हालांकि थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर दरबारी चौधरी से संपर्क किए जाने पर उन्होंने मोबाइल रिसीव नहीं किया। जिसके कारण शराब बरामद होने के मामले में प्राथमिकी दर्ज हुई कि नहीं इसकी जानकारी नहीं मिल सकी।

Published by आलोक वर्मा 

Tags

live