अपराध के खबरें

लालू प्रसाद यादव के निर्देशानुसार मधुबनी में कई जगहों पर कोविड केयर सेंटर बनाया गया

संवाद 


राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष  लालू प्रसाद यादव और नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी यादव के निर्देश पर राष्ट्रीय जनता दल बिस्फी विधानसभा के नुरचक,इटहरबा, छछुआ, घाट,ससरमा,भतौरा, मिल्लत चौक, मैं पूर्व विधायक डॉ फैयाज अहमद के नेतृत्व मैं राजद कोविड केयर सेंटर का संचालन किया जिसमें कोविड मरीजों एवं अन्य मरीजो को मुफ्त में चिकित्सीय परामर्श के बाद दवा सेनेटराईजर एवं मास्क का वितरण किया गया कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए राजद जिला अध्यक्ष सह लौकहा विधायक भारत भूषण मंडल ने कहा कि जब सरकार को हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर दुरुस्त करना चाहिए था, लोगो को नकद धन देकर बाजार में मांग और आपूर्ति का संतुलन बनाये रखना चाहिए था तो, सरकार, देश की कृषि संस्कृति को बर्बाद करने के गिरोही पूंजीवादी षडयंत्र में लिप्त थी। केंद्र और राज्य की सरकार ने पूरी तरह जिम्मेदारी से मुँह मोड़ लिया है। सुप्रीम कोर्ट एवं हाई कोर्ट के लगातार फटकार के बाद भी सरकार जिम्मेदारी से काम नही कर रही है। किसी भी तरह के अंतराष्ट्रीय संस्था,मीडिया एवं विश्व स्वास्थ्य संगठन की सलाह तक को मानने को तैयार नही है। भाजपा जैसे राजनीतिक पार्टी को न तो लोकतंत्र एवं न संविधान मैं आस्था है। और न संघवाद में आस्था है।वैसे राजनीतिक दलों से हम लोकतांत्रिक मर्यादा की कल्पना नही कर सकते है। कैसे यह तीनो कृषि कानून संसदीय मर्यादाओं को ताख कर रख कर पास करा दिया जाय, इसके जोड़ गांठ में लगी थीं। उसका ध्यान ही महामारी के नियंत्रण और निदान की ओर नहीं था। और आज भी जब वह महामारी नियंत्रण की समीक्षा करने बैठती है तो आपदा की आड़ में आईडीबीआई बैंक को बेचने का अवसर हांथ से नहीं जाने देती है ! राष्ट्रीय जनता दल नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के निदेश एवं आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के आह्वान पर तन,मंन,धन के साथ इस महामारी मैं लोगो के सेवा मैं तत्पर है।और लगातार लोगो को सेवा कर रहा है।
पूर्व डॉ फैयाज अहमद ने कहा कि यह देश आज तक तानाशाही को बर्दाश्त नही किया है। और आगे भी नही करेगा। समय आने पर मोदी जी की बिदाई तय है। मोदी जी का यह कहना अपनी अक्षमता छुपाना है कि हमारे सामने अदृश्य दुश्मन है। दुश्मन न तो अदृश्य है और न ही उसका पल पल परिवर्तित वेश ही अदृश्य है। 30 जनवरी 2020 को उस दुश्मन को देख, परख और जान लिया गया था। उसकी फितरत अयां हो गयीं थी, पर जनता जहां उस अदृश्य दुश्मन से बचने के लिये हांथ गोड़ धो रही थी, और मास्क पहन रही थी, सरकार ने आंखे ढंक ली थीं, नमस्ते ट्रम्प का आयोजन कर रही थी और स्वास्थ्य मंत्री 13 मार्च 2020 तक यही कह रहे थे कि कोरोना एक मेडिकल इमर्जेंसी नही है। और जब वे यह सब कह रहे थे, कोरोना वायरस बगल में खड़ा भविष्य की योजनाएं बना रहा था। अदृश्य कोरोना नही था अदृश्य सरकार, उसकी प्राथमिकताएं और गवर्नेस थीं और है।
अवसर पर राजद के जिला प्रवक्ता इन्द्रजीत राय, सुधीर यादव,प्रखंड अध्यक्ष जयजय राम यादव,युवा अध्यक्ष नरेश यादव ,अरुण कुमार यादव,रामनारायण यादव,मो.नावेद, मो कामिल,डॉ असलम, मुखिया साकिर, उजाले जी,अमित यादव,पूर्व उप प्रमुख मो कलिममुल्ला,मो निसार, राधे कृष्ण यादव,बिष्णुदेव यादव, राजीव कुमार यादव, बासदेव यादव, रणधीर यादव, देवेंद्र यादव सहित अन्य ने भाग लिया।।

live