अपराध के खबरें

टीका एक्सप्रेस का डीएम ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

प्रिंस कुमार 
जिला शिवहर कलेक्ट्रेट परिसर में ज़िला पदाधिकारी सज्जन राजशेखर के द्वारा हरी झंडी दिखा कर "टिका एक्सप्रेस" को रवाना किया गया है।
इस अवसर पर उप विकास आयुक्त विशाल राज, सिविल सर्जन डॉo आरo पीo सिंह, अनुमंडल पदाधिकारी मोहम्मद इश्तियाक अली अंसारी, ज़िला जनसंपर्क पदाधिकारी कुमार विवेकानंद आदि उपस्थित थे उक्त अवसर पर जिला पदाधिकारी सर्जन राजशेखर ने बताया है कि कोरोना संक्रमण की दर घट रही है फिर भी सभी लोगों को सचेत रहना है ।आगे आने वाली चुनौती से निपटने के लिए भी पूरी तैयारी की गई है, हम लोग कोरोना से बचाव के लिए सभी जरूरी कदम उठा रहे हैं अधिक से अधिक लोगों को टीकाकरण कराना सरकार व जिला प्रशासन शिवहर का उद्देश्य है।
जिलाधिकारी ने बताया है कि चलंत टेस्टिंग वैन से लोगों को कोरोना की जांच की जानी है। अधिक से अधिक लोग कोरोना का जांच कराएं और टीका ले ,जिला प्रशासन का यही उद्देश्य भी है।टीका एक्सप्रेस से लोगों को टीका कराने में सहूलियत होगी, लोगों को यह सुविधा उनके घर पर ही उपलब्ध होगी और वहां उनके पूरा डिटेल रिकॉर्ड में रखा जाएगा। साथ ही टीके के दूसरे डोज की तिथि की जानकारी दी जाएगी और उन्हें दोबारा टीका लगाया जाएगा।
डीएम ने बताया है कि अधिक से अधिक लोगों को टीकाकरण कराए इस को लेकर जिला प्रशासन सभी स्तर पर काम कर रही है । स्वास्थ्य विभाग के साथ-साथ सभी संबंधित विभाग के अधिकारी मुस्तैदी से इस कार्य में लगे हुए हैं।

live