18 जुलाई को जिला के सभी प्रखंडों में हम विरोध प्रदर्शन करेंगे : विधायक भारत भूषण मंडल - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

18 जुलाई को जिला के सभी प्रखंडों में हम विरोध प्रदर्शन करेंगे : विधायक भारत भूषण मंडल

Share This
संवाद 

राष्ट्रीय जनता दल जिला इकाई मधुबनी का विस्तारित बैठक राजद जिला अध्यक्ष सह लौकहा विधायक भारत भूषण मंडल के अध्यक्षता मैं राजद नेता पूर्व विधायक डॉ फैयाज अहमद के मधुबनी स्थित आवास पर बैठक हुई। जिसमें राज्य पार्टी के निर्देशानुसार महँगाई एवं बेरोजगारी के खिलाफ 18 को प्रखंड मुख्यालय एवं 19 को जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया जाएगा।
बैठक को संबोधित करते हुए राजद जिला अध्यक्ष सह लौकहा विधायक भारत भूषण मंडल ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकारें मिलकर गरीबों का खून चूसने का काम कर रही हैं। लगातार पेट्रोल, डीजल, एलपीजी की कीमतें आसमान छूती जा रही हैं। 18 जुलाई को जिला के सभी प्रखंडों में हम विरोध प्रदर्शन करेंगे। अगले दिन 19 तारीख को जिला मुख्यालयों पर विरोध प्रदर्शन होगा। आरोप लगाया कि जनसंख्या नियंत्रण से बड़ा मुद्दा महंगाई और भ्रष्टाचार है, लेकिन इस पर कहीं कोई चर्चा नहीं है। कहा कि आंकड़ों की बाजीगरी में डबल इंजन सरकार नं- 01 है। उन्होंने कहा कि पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस एवं खाद्य तेलों की कीमतों तथा महंगाई के विरोध मे आंदोलन किया जाएगा।
पूर्व विधायक डॉ फैयाज अहमद ने कहा कि सरकार कहती थी कि अच्छे दिन आएंगे। जबकि स्थिति यह है कि बिहार के 27 से ज्यादा जिलों में पेट्रोल के दाम 100 रुपए के पार पहुंच गए हैं। यह सरकार गरीबों को परेशान कर रही है। सरकार गरीबों के खिलाफ काम कर रही है। हमारी पार्टी गरीबों के लिए सड़क पर उतरेगी। जनसंख्या नियंत्रण पर कानून बनाए जाने को लेकर चर्चाओं के बारे में उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर जनसंख्या अभी स्थिर है। वहीं कुछ राज्यों में ये राष्ट्रीय औसत से कम पर है। बावजूद इसके केंद्र सरकार का रवैया चुनावी लाभ को लेकर आम जनता को दिग्भ्रमित करने वाला है ताकि असल मुद्दों से ध्यान भटकाया जा सके।
, राजद नेता राजकुमार यादव ने कहा ‘‘ये मौसमी महंगाई नहीं मोदी महंगाई है। इस सरकार ने अपने पूंजीपति मित्रों के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है और उन्हें लूट की खुली छूट दे रखी है। पेट्रोलियम पदार्थों की मूल्यवृद्धि से आम जनजीवन पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ता है।’’ उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘देश में वर्तमान सरकार के दौरान बेरोजगारी अपने चरम पर है। बावजूद इसके केंद्र सरकार ने राष्ट्रवाद के मुखौटे की आड़ में देश को लूटने की कुत्सित मानसिकता के साथ भारत की आत्मा के क्षरण का प्रयास किया है।’’
सभा को राजद के वरिष्ठ नेता रामकुमार यादव,अरुण चौधरी, प्रदीप प्रभाकर,जिला प्रवक्ता इंद्रजीत राय, जिला कोषाध्यक्ष मिंटू सहजादा, युवा राजद के प्रधान महासचिव अमरेंद्र चौरसिया,चंद्रशेखर झा सुमन,युवा राजद के जिला अध्यक्ष इंद्रभूषण यादव, मधु राय, अजितनाथ यादव,दिवाकर प्रसाद यादव,मनोज चौधरी, जयजय राम यादव, मनोज चौधरी, विशुनदेव यादव,देबू साह, रामसागर पासवान,संजय कुमार यादव, ओमप्रकाश यादव,अरुण कुमार यादव,नरेश यादव, असरफ अली,उमेश राम, शिव कुमार झा ने संबोधित किया।।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages