छोटू छलिया की भोजपुरी फिल्म ''नाथो के नाथ भोलेनाथ'' की शूटिंग समाप्त - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

छोटू छलिया की भोजपुरी फिल्म ''नाथो के नाथ भोलेनाथ'' की शूटिंग समाप्त

Share This
अनूप नारायण सिंह 

मिथिला हिन्दी न्यूज :- साल 2003 में भोजपुरी गाना हाय रे होठ लाली से भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में तहलका मचाने वाले गायक और अभिनेता छोटू छलिया (Chhotu Chhaliya) की भोजपुरी फिल्म ''नाथो के नाथ भोलेनाथ'' Natho ke Nath Bhole Nathकी शूटिंग मुंबई में समाप्त हो गई ! इस फिल्म के निर्देशक विष्‍णु शंकर बेलु है ! इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग रांची झारखण्ड में किया गया है ! फिल्म कुल आठ गाने है जिस का संगीत और गीत आर आर पंकज ने तैयार किया है ! आज मुंबई में अभिनेता छोटू छलिया के आवाज में फिल्म डांस मास्टर संजय कोरवा के डांस निर्देशन में एक गाने का छोटू छलिया और बेबी काजल के ऊपर फिल्मांकन किया गया !

फिल्म के अभिनेता आरा बिहार के रहने वाले छोटू छलिया ने कहा, ‘काफी लंबे समय बाद एक बार फिर से भोजपुरी फिल्म इंडस्‍ट्री का हिस्‍सा बनकर अच्‍छा लग रहा है। ये फिल्‍म देवों के देव महादेव और अनाथों के नाथ भोलेनाथ को लेकर है, इसलिए भी इस प्रोजेक्‍ट से जुड़कर मैं खुद को भाग्‍यशाली मानता हूं। 

इस फिल्म के मुख्य कलाकार है छोटू छलिया,बेबी काजल,सोनल द्विवेदी, विष्णु शंकर बेलू ,विनोद मिश्रा,श्रद्धा नवल,जे नीलम,अरुण सिंह काका,जय सिंह,ओपी कश्यप, नटवर,कविता राज सिंह ,करण पांडेय और अंशुमन सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला है !

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages