अपराध के खबरें

आमिर और किरण के अलग होने के पीछे है ये एक्ट्रेस?

संवाद 


आमिर खान और किरण राव ने एक संयुक्त बयान में अपनी 15 साल की शादी को खत्म कर दिया है। एक बयान में, उन्होंने कहा कि उनका निर्णय कोई आश्चर्य नहीं था। कई चर्चाओं के बाद आमिर और किरण ने अलग होने का फैसला किया है।
उनके अलग होने की खबर सामने आने के बाद फैंस भी अंदर की कहानी के बारे में सोच रहे हैं। कई लोग यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि उनके अलग होने के पीछे कौन है। आमिर का अभिनेत्री फातिमा सना शेख के साथ संबंध पिछले कुछ समय से अफवाह है। बहुत से लोग सोचते हैं कि फातिमा सना की वजह से आमिर ने अपने 15 साल के पारिवारिक जीवन का अंत किया। 

आमिर की 'दंगल' 2016 में रिलीज हुई थी। आमिर ने इस फिल्म में खूबसूरत फातिमा सना शेख को मौका दिया था। सुनने में आ रहा है कि आमिर ने फातिमा का ऑडिशन देखकर हरी झंडी दे दी। तभी से आमिर-फातिमा को लेकर अफवाहें शुरू हो गईं। फातिमा को आमिर के साथ बॉलीवुड की कई पार्टियों में देखा जाता है। एक्ट्रेस को आमिर का हाथ थामे मुंबई में कई जगहों पर घूमते हुए भी देखा गया है। 

अमीरी-फातिमा सना की इन बातों ने किरण को आहत किया। हालांकि, आमिर को आदित्य चोपड़ा की 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में फातिमा की भूमिका निभाने का मौका मिलने के बाद से अफवाहें फैल रही हैं। सुनने में आया है कि आमिर ने कई निर्माताओं और निर्देशकों को फोन कर फातिमा को मौका देने को कहा। आलोचकों का कहना है कि आमिर के फातिमा के प्यार ने किरण राव के परिवार को आग लगा दी, जिसके कारण उनका तलाक हो गया।

आमिर खान ने अभी तक अपना मुंह नहीं खोला है। एक इंटरव्यू में फातिमा ने आमिर के बारे में कहा, 'मैं उन्हें पसंद करती हूं। और यह असामान्य नहीं है। लेकिन हमारा कोई प्रेम प्रसंग नहीं है। बल्कि मैं आमिर को मेंटर मानता हूं। प्यार की अफवाह बिल्कुल भी ठीक नहीं है.'

इस बीच अलग होने के बावजूद आमिर-किरण ने कहा कि न सिर्फ पर्सनल लाइफ में बल्कि प्रोफेशनल लाइफ में भी उनकी पार्टनरशिप वैसी ही रहेगी। उनकी नींव सहित सभी परियोजनाओं पर एक साथ काम करें।

संयोग से, आमिर और किरण ने दिसंबर 2005 में शादी कर ली। उनके घर में आजाद खान नाम का एक बेटा है। आजाद का जन्म 2011 में सरोगेसी के जरिए हुआ था। आमिर ने इससे पहले रीना दत्त से शादी की थी। उनके परिवार में पहली पत्नी और दो बच्चे इरा खान और जुनैद खान हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live