अपराध के खबरें

दैनिक राशिफल 18 सितंबर 2021( शनिवार ): जानें सभी 12 राशियों आज का दैनिक राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन

18/09/2021, शनिवार।
भाद्रपद मास, शुक्ल पक्ष।
(संक्रांति अनुसार आश्विन मास)
विक्रम संवत् 2078,
शक संवत 1943,
दक्षिणायन, उत्तर गोल:,
वर्षा/शरद ऋतु, उत्तरे काल:,

द्वादशी तिथि दि 07:01 तक,
उपरांत त्रयोदशी तिथि आरंभ।
धनिष्ठा नक्षत्र रा 04:24 तक,
उपरांत शतभिषा नक्षत्र आरंभ।
चंद्रमा मकर राशि में दि 04:39 तक।
सूर्योदय 05:56, सूर्यास्त 06:04 तक।
दिन का राहू काल - प्रा 05:54 से 07:24 तक, इसके बाद दि 01:33 से 03:04 तक, इसके बाद दि 04:35 से 06:06 तक।

आज - त्रयोदशी तिथि मान रा 04:46 तक, मासादि:, श्री बामन द्वादशी, इन्द्र पूजा आरंभ।
 उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाय!

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते है कि चन्द्र राशी आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोलचाल आज क्या कहता है?
मेष
लाभ के अवसर हाथ आएंगे। कार्यस्थल का वातावरण पक्ष में होगा। विवादों में मौन ही लाभदायक होगा। अपने से बड़ों का आदर करें। सोच के परे कार्य होने से आपमें से कुछ की परेशानी बढ़ सकती है।

वृषभ
नौकरी में अशांति का वातावरण बनने के योग है। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा। फिजूल खर्च बढ़ेंगे। धोखा होने की आशंका है।पुराने रोग उभरने की संभावना है। संभल कर रहें।

मिथुन
मानसिक पीड़ा हावी रहेगी, लेकिन अपना इष्ट बल मजबूत रखें। आर्थिक निवेश से लाभ के आसार हैं। संतान के स्वास्थ में सुधार होगा। दिन चिंताजनक व्यतीत हो सकता है।

कर्क
दिन की शुरुआत आनंददायक रहेगी। पुराने मित्र से मुलाकात के चलते लाभ के योग बनेंगे, जो शुभ रहेगा। शत्रु परास्त होंगे। यात्रा के योग हैं। श्वांस से संबंधित रोग से ग्रसित रह सकते हैं।

 सिंह
समय के साथ अपने आचार विचार में बदलाव करना पड़ेगा। लाभ के अवसर बढ़ेंगे। सुख शांति चाहते हैं, तो स्वयं के व्यवहार में बदलाव लाएं,मुश्किल है पर नामुमकिन नहीं ।

 कन्या
स्वास्थ्य ठीक होगा। व्यय बढ़ने के बीच आज खुद पर विश्वास रखना होगा, न कि दूसरों के भरोसे रहें। आलस्य से बड़ा कोई शत्रु नहीं है। सजग रहें, सतर्क रहें ।
 तुला
यश-कीर्ति में वृद्धि होगी। कारोबार में लाभ बढेगा। संतान पर ध्यान रखने की आवश्यकता है। वाहन सुख मिलेगा। अपनी दिनचर्या में बदलाव लाएं। अपने व्यवहार में नम्रता लाने की आवश्यक है।

वृश्चिक
दिन की शुरुआत शुभ संकल्पों से होगी। नए कारोबार में लाभ की उम्मीद कम है। माता पिता के स्वास्थ्य में लाभ होगा।कॅरियर में निराश न हों, समय बदलेगा। नए आवास के योग बन रहे हैं।

 धनु
खुद के काम करने के तरीकों को सुधारना होगा। धनागमन सहज होगा। लाभ होगा, स्वास्थ्य ठीक रहेगा। कारोबार में विवाद शांत होंगे। समय बदलेगा। वाहन खरीदने के योग बन रहे हैं।

 मकर
कार्यस्थल पर स्थिति आप के पक्ष में बनेगी। नौकरी में विवाद शांत होंगे। लाभ के अवसर मिलेंगे। परिवार में बुजुर्गों को स्वास्थ्य समस्या बढ़ेगी। घर पर शांति बनाए रखें।

 कुंभ
दिनचर्या नियंत्रित रखें। बोलने से पहले विचार करें।किसी दूर के मित्र से मुलाकात फायदेमंद साबित होगी। अपने पराये में फर्क समझें। दूसरों में निजी मामलो में बोलना बंद करें।

मीन
आज आपकी शत्रु भी प्रशंसा करेंगे। मान-प्रतिष्ठा बढेगी। न्याय पक्ष उत्तम रहेगा। अपने पराये में फर्क समझें। बाहरी विवादों का असर परिवार पर न होने दें। वैवाहिक जीवन में शांति रहेगी।

उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मील ही जाय अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्म कुंडली का अध्यन जरूरी होता है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live