अपराध के खबरें

धनकुबेर निकला पूर्णिया का जेई शिवशंकर सिंह, दर्जनों जगह जमीन-मकान

संवाद 
भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की कार्रवाई के दौरान कनीय अभियंता के पास अकूत संपत्ति का खुलासा हुआ है। पूर्णिया नगर निगम में तैनात कनीय अभियंता (जेई) शिव शंकर सिंह के यहां शुक्रवार को छापेमारी में करोड़ों की चल-अचल संपत्ति मिली। जेई के पटना, पूर्णिया और सहरसा स्थित ठिकानों की तलाशी में जमीन-मकान से जुड़े 18 डीड के अलावा लाखों के जेवरात और नकद राशि भी बरामद हुई है। बैंक और पोस्ट ऑफिस में भी मोटी रकम जमा है।

निगरानी ब्यूरो ने जेई शिव शंकर सिंह के खिलाफ एक करोड़ 21 लाख 67 हजार 171 रुपए आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज करने के बाद शुक्रवार को छापेमारी की। उनके पटना के बोरिंग कैनाल रोड स्थित राय जी गली के रेसीडेंसी अपार्टमेंट के फ्लैट, पूर्णिया के मरियम नगर के शिवाजी कॉलोनी के आवास, दफ्तर और सहरसा स्थित नया बाजार मोहल्ले में बने मकान में छापेमारी की। पटना के फ्लैट की तलाशी में 11.65 लाख के सोने-चांदी के जेवर, 85,000 नकद और विभिन्न बैंकों के 9 पासबुक और चेकबुक बरामद हुए। पत्नी और बेटे के नाम पर ब्रेजा, हुंडई आई टेन और बाइक भी मिली। 

ज्ञात हो कि वार्षिक संपति विवरण में शिवशंकर सिंह ने बहुत सारी जानकरी छिपा रखी थी, और विभाग को इनके बारे शिकायत निरन्तर मिल रही थी जिसके बाद करवाई की गयी है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live