अपराध के खबरें

नवादा में डूबने से दो नाबालिग समेत 3 की मौत


ब्यूरोचीफ आलोक वर्मा / अनुराधा भारती
नवादा : जिले के गोविन्दपुर एवं अकबरपुर थानाक्षेत्र के अलग -अलग जगहों पर डूबने से दो नाबालिग समेत 3 लोगों की मौत हो गयी है । पहली घटना गोविंदपुर प्रखंड के सर्वहन्नपुर में घटी जहां आहार में डूबने से मौत अधेड़ की मौत हो गई। जिसका पहचान 45 वर्षीय जीवमुनि राम की रूप में कई गई। मृतक के भाई रामोतार मांझी ने बताया जीवमुनि राम शौच के बाद आहार में हाथ धोने गए थे, तभी पैर फिसल गया और डूबकर मौत हो गई है ।  कि बड़े भैया  के लिये गए तभी पैर फिसल गया और ये घटना हो गई। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में ले कर सदर अस्पताल नवादा पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

दूसरी घटना गोविंदपुर थाना क्षेत्र के भवनपुर गांव की है ,जहां काला आहर में शनिवार की सुबह एक लगभग सात वर्षीय बालक का शव मिला। शव मिलते ही पुरे गांव में शनसनी फैल गई। ग्रामीणों के सहयोग से मृत बालक कि शव को पानी से बाहर निकला गया । शव मिलने कि सुचना ग्रामीणों ने फोन कर गोविंदपुर थाने को दिया सुचना मिलते ही थानाध्यक्ष डॉ.नरेन्द्र प्रसाद ने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया। शव कि पहचान भवनपुर गांव के सजन कुमार के लगभग 07 वर्षिये पुत्र मोहित कुमार के रूप में किया गया। 
मृतक मोहित के दादा मोसाफीर यादव ने बताया कि शुक्रवार के दिन 3 बजे से ही हमारे पोता मोहित गायब था। तब से हमलोग सभी परिवार खोजवीन कर रहे थे लेकिन कहीं अता-पता नहीं चला और सुबह हमारे गांव के ही काला आहर में एक शव तैरते नजर आया । जब बाहर निकाला गया तो देखते हैं कि मेरा पोता मोहित का शव है। शव को देखते ही मृतक मोहित के माता संगीता देवी, पिता सजन कुमार तथा बुआ और दादा दादी दहाड़ मारकर रोने लगी। बेटे कि अचानक मौत हो जाने से उनके माता पिता का रो- रोकर बुरा हाल हो रहा था। जिसे ग्रामीण सम्हालते हुए ढाढस बंधा रहे थे। बताया जाता है कि मृतक अपने माता-पिता के चार पुत्र में सबसे छोटा पुत्र था। 

तीसरी घटना अकबरपुर थानाक्षेत्र के बरेव का है ,जहाँ 10 वर्षीय बच्चे की नहाने के दौरान मौत हो गई है।
बताया जाता है कि घर से सब्जी बेचने जा रहा था लेकिन दोस्तों के कहने पर नहाने लगा उसी दौरान डूबने से मौत हो गई है।
बच्चे की पहचान बरेव अड़ड़ा माली तोला का छोटु कुमार पिता राजेन्द्र माली के रूप में कई गई है।
वहीँ थाना प्रभारी मुन्ना कुमार वर्मा ने वर्मा ने बताया कि नहाने दौरान घटना घटी है। आगे की कार्यवाही की की जा रहा है।फिलहाल पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया गया है।
बता दे कि नवादा में इन दिनो डूबने से दर्जन भर लोगो की जानें जा चुकी है।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live