अपराध के खबरें

कटरीना कैफ नहीं है सिंगल, अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ कैमरे पर कैटरीना

रोहित कुमार सोनू
मिथिला हिन्दी न्यूज :- सलमान खान के इर्द-गिर्द कैटरीना के दिल की बात करने की खबरें कई बार मीडिया में आई हैं। हालांकि, न तो सलमान ने और न ही कैट ने कभी इस बारे में बात की। फिर 2009 में फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' में साथ काम करते हुए अफवाहें फैलीं कि रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के बीच प्रेम संबंध थे। गुनगुनाते हुए भी उसे पानी नहीं मिला।हाल ही में कैटरीना के नए प्यार की अफवाहें बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल के आसपास घूमने लगीं। इस बार यह स्पष्ट हो गया। कैटरीना एक कार में अपने कथित नए प्रेमी से मिलीं।निर्माता करण जौहर ने मंगलवार रात अपने घर पर एक छोटी सी पार्टी आयोजित की। विक्की-कैट को वहां एक साथ कैमरे में कैद किया गया। कैटरीना ने पार्टी में एक लाल पोशाक और एक काला मुखौटा पहना था। विक्की ने कैजुअल शर्ट के साथ व्हाइट मास्क पहना था।

कैटरीना और विक्की का कौशल के साथ पहला प्रेम संबंध 'कॉफी विद करण' के शो के छठे एपिसोड में अफवाह था। फिर पिछली दिवाली उन्हें साथ देखा गया था। कुछ दिनों बाद, कैट विक्की का हाथ पकड़े हुए डिनर पार्टी में गई और प्यार की अफवाह को और भड़का दिया। उन्हें अंबानी होली पार्टी में कैमरे पर भी कैद किया गया।

विक्की को हाल ही में कोरोना वायरस महामारी के दौरान घर में रहने के बाद कैटरीना के घर के सामने देखा गया था। पार्टी में कैटरीना और विक्की के अलावा अनन्या पांडे, कबीर खान, मिनी मथुरा और जया अख्तर भी नजर आए।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live