अपराध के खबरें

एक ऐसा हैवान जो कुत्तों के साथ करता था बलात्कार

संवाद 

मिथिला हिन्दी न्यूज :- इस हैडिंग को आप क्या कहते हैं?आप राक्षसी लेकिन कम कहा हालांकि इस तरह की एक मिसाल नई नहीं है, इस साल कल्लन, बर्दवान में एक युवक पर शराब के नशे में एक घर में घुसने और एक बकरी के साथ बलात्कार करने का आरोप था। तब उत्तर 24 परगना के दमदम के एक वयस्क ने भी अपने पालतू कुत्ते को हवस का शिकार बनाया। और इस समय एक युवक की विकृत वासना का शिकार एक निर्दोष नहीं, एक से अधिक सरमेय है!
स्थानीय लोगों के मुताबिक, हरिदेवपुर इलाके में रहने वाले युवक ने दिन के बाद इलाके में कई कुत्तों के साथ बलात्कार किया। यह भी आरोप लगाया गया है कि राक्षसी यातना के परिणामस्वरूप एक से अधिक कुत्ते मारे गए। स्थानीय निवासियों द्वारा लगाए गए आरोपों के आधार पर युवक को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने उसके खिलाफ कई मामले भी दर्ज किए हैं। स्थानीय लोगों के मुताबिक, कई आवारा कुत्ते हरिदेवपुर के उत्तरपारा रोड पर घूमते थे। लेकिन कुछ दिनों के बाद, एक या दो कुत्ते मृत पाए गए। यहां तक ​​कि पशु प्रेमी भी क्षेत्र में नहीं जा सकते थे और किसी भी रहस्य को हल नहीं कर सकते थे।
बाद में पता चला कि इलाके के निवासी रंजन बरुई ने स्ट्रीट डॉग्स को इंजेक्शन लगाया। और उस संदर्भ में, क्रूर घटना सामने आई। युवक स्ट्रीट डॉग्स को इंजेक्शन से बेहोश करने का काम करता था। फिर वह बलात्कार करता और उन्हें मार डालता। उसके बाद पूरी घटना सामने आई। इलाके के कई सरमायेदारों के शव पर बलात्कार और पिटाई के निशान भी पाए गए। मामला सामने आते ही स्थानीय लोगों ने आरोपी को बुरी तरह पीटा और उसके चेहरे पर स्याही लगा दी। फिर उसे पुलिस को सौंप दिया गया।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live