दरभंगा:प्ले स्कूल परिसर से 13 हजार 644 बोतल शराब के साथ ट्रक जप्त,पूर्व मुखिया सह भाजपा नेता सहित 11 पर प्राथमिकी... - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

दरभंगा:प्ले स्कूल परिसर से 13 हजार 644 बोतल शराब के साथ ट्रक जप्त,पूर्व मुखिया सह भाजपा नेता सहित 11 पर प्राथमिकी...

Share This
पप्पू कुमार पूर्वे 


शराब माफियाओं के खिलाफ दरभंगा पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियान के कड़ी में सोमवार को पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली, जब सिमरी थाना क्षेत्र के सढ़वाड़ा पंचायत में पूर्व मुखिया व भाजपा नेता के स्कूल परिसर में छापामारी के क्रम में बड़ी मात्रा में शराब बरामद की गई।सिमरी पुलिस की कारवाई में पूर्व मुखिया भाजपा नेता के किड प्ले स्कूल परिसर में ट्रक में लदा 458 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया गया है।

वहीं एक ट्रेक्टर, दो बाइक, दो मोबाइल जप्त किया गया है। ट्रेक्टर व बुलेट बाइक पूर्व मुखिया संजय का बताया जाता है।मामले में पूर्व मुखिया सढ़वाड़ा निवासी संजय कुमार श्रीवास्तव व राजेन्द्र मंडल के पुत्र बासुकी मंडल, दिलीप चौधरी के पुत्र राहुल चौधरी, छोटु सहनी के पुत्र बंधु सहनी, शंकर महतो के पुत्र शिवचन्द्र महतो सढ़वाड़ा,शिवशक्ति ट्रेडर्स के संचालक भरवाड़ा निवासी केवल ठाकुर के पुत्र भोगेन्द्र ठाकुर, गणेश चौधरी के पुत्र अमरजीत चौधरी, ट्रक, ट्रेक्टर व बाइक चालक के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। 

थानाध्यक्ष हरि किशोर यादव ने बताया कि रविवार की रात समस्तीपुर-विशनपुर मार्ग से शराब की बड़ी खेप आने की सूचना के आलोक में जब सढ़वाड़ा में सुशीला पब्लिक स्कूल के बगल में किड प्ले स्कूल परिसर के अन्दर मुख्य द्वार बंद कर पंजाब नंबर की ट्रक से ट्रेक्टर पर शराब अनलोड किया जा रहा था।वहीं जप्त रोयाल इंफिल्ड बुलेट बाइक व हीरो एस्पेलेंडर ट्रक के पास खड़ी थी। छापेमारी के दौरान ट्रक चालक समेत सभी आरोपित स्कूल के पिछले के रास्ते से भागने में सफल रहे। विशनपुर की ओर से आ रही ट्रक पर अवैध शराब की मात्रा इतनी अधिक थी कि बोतलें गिनती करने में पुलिस वालों को पूरा दिन लग गया। ट्रक के पिछले डाला पर 458 कार्टन में मैग डोवेल नम्बर वन, रोयाल सन की कुल 13 हजार 644 बोतल शराब जप्त कर लिया गया है।

No comments:

Post a comment

live

Post Bottom Ad

अगर आप विज्ञापन देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages