13 जनवरी राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि ? - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

13 जनवरी राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि ?

Share This


13/12/2021,बुधवार।
पौष मास,कृष्ण पक्ष।
विक्रम संवत् 2077,
शक संवत् 1942,
दक्षिणायन,दक्षिण गोल:,
हेमंत ऋतु,पूर्वे काल:,

अमावस्या तिथि दि 10:25 तक,
उपरांत प्रतिपदा तिथि आरंभ।
उत्तराषाढा नक्षत्र रात्रि शेष 06:04 तक,श्रवन नक्षत्र आरंभ।
चंद्रमा धनु राशि में रा 12:11 तक,उपरांत मकर राशि में।
सूर्योदय 06:45, सूर्यास्त05:15,
दिन का राहुकाल -दि 09:22 से 10:41तक,इसके बाद दि 12:00 से 01:19 तक।

आज के दिन - पौषमासरीय अमावस्या स्नानदानादि:,मासान्त।
नोट - उपरोक्त्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते हैं कि चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोलचाल आज के दिन क्या कहता है।

1. मेष राशि
अपने स्वभाव में नम्र और सहज बनें। नौकरी में कार्यकुशलता का लाभ मिलेगा। आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं। विरोधी आपकी छवि खराब करेंगे। परिवार के सदस्यों की प्रगति होगी। वैवाहिक प्रस्ताव सफल होंगे।

2. वृषभ राशि
आप की महत्ता लोगों को पता चलेगी। यश, सफलता मिलेगी। निर्माण कार्य में रुके काम पूरे होने के योग हैं। परिवार में किसी चिंताजनक मुद्दों पर चर्चा होगी। व्यापार अच्छा चलेगा।

3. मिथुन राशि
कारोबार में विश्वासप्रद वातावरण रहेगा। नौकरी में परिश्रम का उचित फल मिल सकेगा। परिवार में कार्य की प्रशंसा होगी। किसी सरकारी कार्य के न होने से व्याकुल रहेंगे। पिता का मार्गदर्शन मिलेगा।

4. कर्क राशि
आपके महत्व को स्वीकार किया जाएगा। सुखद एवं सफल यात्रा के योग बनेंगे। योग्यता, अनुभवों का लाभ मिलेगा। परिवार में समस्या रह सकती है।

5. सिंह राशि
नौकरी के लिए बेहतर प्रस्ताव आएंगे। व्यावसायिक सफलता से हर्ष होगा। सुख साधनो में वृद्धि होगी। निवेश में जल्दबाजी न करें। आय में वृद्धि होगी।

6. कन्या राशि
आपकी अपनी जिद के कारण आप अपना नुकसान कर बैठेंगे। बहनों से बनबन हो सकती है। पारिवारिक चिंता से मन खिन्न रहेगा। अधिक खर्च न करें अन्यथा परेशानी हो सकती है। प्रेम प्रसंग के चलते मन प्रसन्न रहेगा।

7. तुला राशि
मानसिकता बदलने से स्थिति अनुकूल होगी। पारिवारिक आयोजनों में सहभागिता करेगे। आकस्मिक लाभ प्राप्ति के योग हैं। कॅरियर में मेहनत के बावजूद आप को सफलता न मिलने से तनाव रहेगा।

8. वृश्चिक राशि
दिन मंगलकारी रहेगा। नए नियमों का पालन करेंगे। श्रेष्ठजनों से भेंट होगी। नई योजनाओं से लाभ होगा। परिजनों से शुभ समाचार मिलेंगे। संतान सुख मिलेगा। व्यापार लाभप्रद रहेगा। कर्ज से मुक्त होने में समय लगेगा।

9. धनु राशि
कार्यक्षेत्र की बाधाएं दूर होने के आसार हैं। महत्वपूर्ण कामों से लाभ के योग हैं। इसके अलावा आप चाहते हैं कि परिजन आप को प्रेम करें इसके लिए पहले आप को उन्हें प्रेम देना होगा, क्योंकि प्रकृति का नियम है जो बोया है वही निकलेगा।

10. मकर राशि
कार्यस्थल पर आप के द्वारा किए कार्यों से सहकर्मियो को ईर्ष्या होगी। लम्बे समय से रुके कार्य पूरे होने की संभावना है। परिवार में उत्तरदायित्व की पूर्ति कर पाएंगे।

11. कुम्भ राशि
संपत्ति के क्रय विक्रय से लाभ होगा। नौकरी करने वालों से अधिकारी वर्ग संतुष्ट रहेगा। पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी। वाहन प्रयोग में सावधानी रखें। नए दोस्त बनेंगे। आप बहूत ज्यादा बोलते है अपने विचारों पर संयम रखें।

12. मीन राशि
जिंदगी में यह हुनर भी आजमाना चाहिये जंग अगर अपनों से हो तो हार जाना चाहिए। अपनों से दुरिया खत्म कंरे। कार्यक्षमता में कमी आएगी। पेट सम्बंधित रोग से ग्रस्त रहेगे। पूछ परख बढेगी।

यह ध्यान रहे कि उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाए अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्मकुंडली का अध्यन जरूरी होता है।

No comments:

Post a comment

live

Post Bottom Ad

अगर आप विज्ञापन देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages