8 मार्च राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि? - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

8 मार्च राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि?

Share This

08/03/2021,सोमवार।
फाल्गुन मास, कृष्ण पक्ष।
विक्रम संवत् 2077,
शक संवत् 1942,
उत्तरायण,दक्षिण गोल:,
शिशिर ऋतु,दक्षिणे काल:,

दशमी तिथि संध्या 05:16 तक,
उपरांत एकादशी तिथि आरंभ।
पूर्वाषाढ़ नक्षत्र रा 10:16 तक,
उपरांत उत्तराषाढा नक्षत्र आरंभ।
चंद्रमा धनु राशि में अहोरात्र सूर्योदय 06:10,सूर्यास्त 05:50,
दिन का राहुकाल - दि 07:34 से 09:03 तक ,इसके बाद दि 02:57 से 04:25 तक।

आज के दिन - स्वामी दयानंद सरस्वती जयंती।
नोट - उपरोक्त्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते हैं कि चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोलचाल आज के दिन क्या कहता है?

1. मेष राशि :-
दिन की शुरुआत अधिक परिश्रम से होगी।आपकी मेहनत से आपका सामाजिक क्षेत्र बढ़ेगा। व्यवसाय में लाभदायक सौदे होंगे। विपरीत परिस्थितियों का सफलता से सामना कर सकेंगे।

2. वृषभ राशि :-
अचानक यात्रा के योग बनेंगे। आर्थिक निवेश के अच्छे फल मिलेंगे। आज जीवनसाथी से मतभेद हो सकते हैं।आमदनी में वृद्धि होगी। नौकरी में बदलाव हो सकता है।

3. मिथुन राशि :-
लंबे समय से अटके कुछ मामले आज पूरे हो सकेंगे। प्रसिद्धि और सम्मान में वृद्धि होगी। संतान के विवाह संबंध की समस्या रह सकती है।

4. कर्क राशि :-
मानसिक चिंता बढेगी। समझदारी से कार्य करें। आर्थिक स्थिति मध्यम रहेगी। अपने व्यसनों पर नियंत्रण रखें।

5. सिंह राशि :-
आजीविका में नवीन प्रस्ताव मिल सकते हैं। दांपत्य जीवन सुखद रहेगा। अपने कर्म के प्रति पूर्ण समर्पण व उत्साह रखने के कारण आपकी कीर्ति बढ़ेगी। नौकरी में अधीनस्थों का सहयोग मिलेगा।

6. कन्या राशि :-
आपकी कार्यकुशलता से लोग प्रभावित होंगे। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। व्यापार विस्तार के लिए धन जमा करने में लगे रहेंगे। विदेश जाने के योग बन रहे हैं।

7. तुला राशि :-
आप की दिनचर्या में बदलाव आएगा। लाभदायक समाचार मिलेंगे। व्यापारिक कार्य के विस्तार की योजना बनेगी। आवास संबंधी समस्या का समाधान आज संभव है।

8. वृश्चिक राशि :-
लंबे समय से चली आ रही चिंता आज समाप्त हो सकती है। स्थायी संपत्ति का लाभ होगा। व्यापार के कार्य से बाहर जाना पड़ सकता है। जीवनसाथी से संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी।

9. धनु राशि :-
कम समय में कार्य पूरे होंगे। आज भोग-विलास में रुचि बढ़ेगी। सामाजिक एवं राजकीय ख्याति में अभिवृद्धि होगी। अधूरे काम समय पर सफलता से होने पर उत्साह में बृद्धि होगी।

10. मकर राशि :-
आज व्यापार अच्छा रहेगा। मांगलिक कार्यों में मित्रों की मदद मिलेगी। अनजाने में हुई गलती से पछतावा होगा। वाहन का प्रयोग सावधानी से करें।

11. कुम्भ राशि :-
आर्थिक मनोबल बढ़ेगा। आज भागदौड़ अधिक रहेगी। आपके क्रिया कलापो से समाज में आपके कामों को सम्मान प्राप्त हो सकेगा।

12. मीन राशि :-
पारिवारिक सुख, संतोष बढ़ेगा। आज उपहार मिलने के योग हैं। व्यापार-व्यवसाय में लाभ बढेगा। खर्चों में कमी करें। संतान से कष्ट रहेगा।

उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाए अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्मकुंडली का अध्यन जरूरी होता है।
विशेष - ज्योतिष हस्तलिखित जन्मकुंडली वास्तु यज्ञोपवित संस्कार विवाह पूजा पाठ माहा मृत्युंजय जाप एवं अन्य धार्मिक अनुष्ठानों के लिए संपर्क कर सकते हैं।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages