बिहार एनडीए में हो सकता है टूट माझी और सहनी प्लान बी के बारें में दिया संकेत - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

बिहार एनडीए में हो सकता है टूट माझी और सहनी प्लान बी के बारें में दिया संकेत

Share This
रोहित कुमार सोनू 

मिथिला हिन्दी न्यूज :- बिहार के सियासत में अभी उफान पर है इन दिनों एनडीए में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। एनडीए में एक पार्टी दुसरे पार्टी पर तंज कसने का कोई भी कसर नहीं छोड़ते है। इसकी झलक आए दिनों में मिलती रहती है आपको बता दें भारतीय जनता पार्टी के विधान पार्षद ने दो दिन पहले ही नीतीश कुमार के खिलाफ बयान दिया था।विधान पार्षद टुन्ना पांडेय ने कहा नीतीश कुमार परिस्थितियों के मुख्यमंत्री है ये बयान शहाबुद्दीन के घर पर उन्होंने दिया था इसके बाद बिहार के सियासत में एक उफान देखने को मिला। जनता दल यूनाइटेड के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने भी भारतीय जनता पार्टी पर जम कर हमला किया। उन्होंने सीधा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल को टार्गेट किया।  
ट्विटर पर लिखा यह बयान आप तक भी पहुंच ही रहा होगा, जायसवाल जी।ऐसा बयान अगर किसी जद(यू) के नेता ने भाजपा या उसके किसी नेता के बारे में दिया होता तो.
हम के मुखिया जीतन राम मांझी भी दिखा रहे आंख 
जब से जीतन राम मांझी नीतीश कुमार के साथ आए हैं उसके कुछ ही दिनों बाद जदयू और भाजपा की जम कर आलोचना कर रहे हैं। वैसे हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भले ही एनडीए में रहने का संकेत दिया पर जमकर खड़ खोटी सुनाई। ऐसा कयास लगाए जा रहा था कोरोना महामारी में जिस तरह से राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई गई थी। उसमें कोई बड़ा फैसला किया जाएगा। कुछ दिनों पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फोटो को लेकर जिस तरह से सवाल किया गया जीतन राम मांझी के द्वारा उससे ये बात सामने आई की वो एनडीए से नाराज हैं।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages