अपराध के खबरें

शिवहर में दहेज को लेकर पत्नी की हत्या पति गिरफ्तार

पिपराही थाना पुलिस मामले की तह में जुटी,शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम करा के दो बीबी रखने वाले पति को किया गिरफ्तार

प्रिंस कुमार 

जिला शिवहर पिपराही थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव में सोमवार की रात्रि लगभग 8:00 बजे करीब एक महिला के शरीर में आग लगाकर हत्या कि घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी राज कौशल के द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक महिला मंजू देवी का शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद मृतक का शरीर परिजनों को सौंप दिया गया है।और तहकीकात में जुट गई है।
थानाध्यक्ष पिपराही राज कौशल ने बताया है कि कल देर शाम घर में आपसी विवाद को लेकर एक महिला ने अपने शरीर में आग लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतिका के भाई के द्वारा थाने में दहेज हत्या का प्राथमिकी दर्ज कराया गया है उसी के आधार पर मृतिका के पति आशुतोष गिरी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है
वहीं स्थानीय लोगों ने बताया है कि मृतिका रंजू देवी 26 वर्षीय के पति आशुतोष गिरी धर्मपुर निवासी है। मृतिका के दो बेटी तथा एक बेटा बताया गया है।
स्थानीय लोगों ने बताया है कि मृतिका के पति और आशुतोष गिरी का आचरण ठीक नहीं था वह अपने पत्नी को बराबर मारता पीटता रहता था तथा उसे बहुत परेशान किया करता था। तथा मृतका के पति आशुतोष गिरी गांव में ही किसी दूसरी लड़की को लेकर भाग गया था और दूसरी शादी कर रखा था।
स्थानीय लोगों के अनुसार पहले से मृतका के पत्नी के मायके वालों के द्वारा आशुतोष गिरी पर मुकदमा दर्ज किया गया था। तथा मृतिका रंजू देवी को ससुराल वाले काफी तंग परेशान करने की बात बताई गई है।फिलहाल पिपराही पुलिस पूरे मामले को लेकर जांच में जुटी हुई है।
Tags

live