अपराध के खबरें

आज गुरु पूर्णिमा के अवसर पर बीनस्टार वेलफ़ेअर संस्था व पंजाबी सभा ने मिलकर पॉकेट बी॰ 9 सेक्टर तीन रोहिणी में पोधे लगाए

जगन्नाथ दास की रिपोर्ट 

मिथिला हिन्दी न्यूज दिल्ली:-बीनस्टार की अध्यक्ष संगीता तलवार ने कहा :- हिंदुओ के लिए वृक्ष गुरुओं के समान है क्योंकि गुरु अपने शिष्यों की भलाई के लिए कार्य करते है ।इसीतरह वृक्ष हमें जीवन में जो हमारे लिए उपयोगी है वो सभी कुछ देते है ।ईयिली हिंदू वृक्ष की पूजा करते है ।
धन्यवाद पंजाबी सभा के प्रधान टीटू जी ,महा मंत्री मनोज अरोरा जी व उनकी सारी टीम का जिन्होंने इस पुण्य कार्य को इस दिन पूरा किया ।
पंजाबी सभा प्रधान केवल कृष्ण जी व मनोज अरोरा जी ने सभी को यह संदेश दिया कि जल ही जीवन है ओर वृक्ष हमें जीवन देते है ।इसलिए हमें खूब पोधे लगाने चाहिए ।
जगदीश नारंग जी ,केवल करिशं जी ,अशोक भाटिया जी व पवन शर्मा जी ने कहा कि वृक्ष हमें फल व सब्ज़ियाँ देते है जो हमारे स्वास्थ्य के लिए ज़रूरी है ।
दिनेश नागपल जी ,सोनू आहूजा जी ,विजय अरोड़ा जी वरकेश सुखिज़ा जी ने बताया कि पेड़ों से प्राप्त फूल दवाइयाँ ,इत्र व भगवान को चढ़ाने में काम आते है ।
अजय सचदेव जी ,अंकित सेठी जी ,राज़ अरोड़ा जी व रमेश नागपाल जी का विश्वश है कि पेड़ों को लगाने के लिए गड्ढे हमें खुद खोदने चाहिए इससे हमें वृक्षों से ज़ायद लगाव होता है । इसी में मयंक ,मानस ग्रोवर जी कपिल सचदेवा जी ने जोड़ते हुए कहा कि पेड़ों को पुत्र के समान पालना चाहिए उनकी देखभाल भी करनी चाहिए ।
बहन सुनीता तिवारी बलवान चोटाला जी ,एस॰के॰ मित्तल जी व समाजसेविका संगीता तलवार विशेषकर राम मोहन जी इस कड़ी में सबको जोड़ने का काम कर रहे है ।सभी को वृक्ष की उपयोगिता व वृक्ष लगाने की प्रेरणा दे रहे है ।
वृक्ष होंगे तो आगे आने वाली पीढ़ी जीवन का आनंद ले पाएगी ।
मै संगीता तलवार इस पुण्य कार्य में सभी की भगेदारी के लिए सभी का धन्यवाद करती हूँ ।

live