अपराध के खबरें

दैनिक राशिफल 8 अगस्त 2021( रविवार ): जानें सभी 12 राशियों आज का दैनिक राशिफल, कैसा होगा आपका दिन

08/08/2021,रविवार।
श्रावण मास, कृष्ण पक्ष।
विक्रम संवत् 2078,
शक संवत 1943,
दक्षिणायन, उत्तर गोल:,
वर्षा ऋतु, पश्चिम काल:,

अमावस्या तिथि संध्या 06:51 तक, उपरांत प्रतिपदा तिथि आरंभ।
पुष्य नक्षत्र दि 09:56 तक,
उपरांत अश्लेषा नक्षत्र आरंभ।
चंद्रमा कर्क राशि में अहोरात्र।
सूर्योदय 05:27, सूर्यास्त 06:33,
दिन का राहू काल - दि 10:22 से 01:40 तक।

आज - श्रावणी अमावस्या, स्नान दान, रवि पुष्य योग: दि 09: 56या,
उपरोक्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते है कि चन्द्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोलचाल आज किया है
 मेष
आयात निर्यात के कार्यों में भारी लाभ होगा। सकारात्मक सोच आप की तरक्की के रास्ते खोलेगी। मन ही मन किसी बात का चिंतन तनाव में बदल सकता है। परिजन से भेंट संभव है।

 वृषभ
आज अधिकारी वर्ग से आपको परेशानी का समाना करना पड़ेगा। साझेदारी में धोखे की संभावना के बीच आपके अपने ही आपको दुखी कर सकते है। नए वस्त्रों की प्राप्ति होगी। वाहन सुख प्राप्त हो सकता है।



 मिथुन
व्यापार में नई योजना लाभप्रद रहेगी। लेकिन, बातचीत में सावधानी रखें। विदेश में व्यापार स्थापित कर सकते हैं।आपकी कार्यकुशलता को देखते हुए लोग आपसे जुड़ना चाहेंगे। लेकिन इसके साथ ही कार्यस्थल पर कुछ सहकर्मी आपका विरोध भी कर सकते हैं।

 कर्क
कार्यस्थल पर आपको नई जिम्मेदारी मिल सकती है। बाहरी दबाव से कार्य बाधित होंगे। हर काम पूर्ण सतर्कता से करें।परिवार की अनदेखी से मनमुटाव हो सकता है। पड़ोसियों से विवाद की संभावाना के बीच ध्यान रखें कि समय कमजोर है।

सिंह
दिन की शुरुआत नई ऊर्जा के साथ होगी। आपसी सहमति से कार्य आगे बढ़ेंगे। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। सोचे कार्य समय पर न होने से मन खिन्न रहेगा। यात्रा के योग हैं।

कन्या
प्रणय संबंधों में मजबूती आएगी। कार्यस्थल पर मन अशांत रहेगा। किसी जरूरी को कार्य करने से पहले बड़ों का आशीर्वाद अवश्य लें। पुराने विवाद उभर सकते हैं। पैसो का लेनदेन आसान करें।

तुला
कानूनी मामलों से निजात मिलेगी। तनाव बड़ने से कार्यों में रुकावट आएंगी। सामाजिक कीर्ति में वृद्धि के योग हैं। धर्म कर्म में धन लगेगा। घर परिवार में कोई शुभ समाचार प्राप्त होंगे।

 वृश्चिक
काम को टालना गलत है। आप जिद्धि व्यवहार के कारण अपना नुकसान कर लेंगे। साझेदारी लाभप्रद रहेगी। संतों के आशीर्वाद से कार्य पूर्ण होगे। विरोधी नुकसान पंहुचा सकते हैं।

धनु
सफलतादायक समय चल रहा है। कारोबार में नए अवसर लाभ दिलवाएंगे। यात्रा हो सकती है। संतान के कार्यों से मन दुखी होगा। आज का दिन जरूरी कार्यों को पूरा करने में व्यतीत होगा।

मकर 
अपनों से सम्बन्ध मजबूत करने के लिए संवाद बनाए रखें। रुके कार्यों को गति मिलेगी। बहनों के विवाह को लेकर परिवार में तनाव रहेगा। विरोधी आप की छवि खराब करने में लगे हैं, सतर्क रहें।

 कुंभ
आज धन लाभ की उम्मीद है। बाधित कार्यो में बातचीत से हल निकलने की संभावना के बीच दूसरों के विवाद में न दखल दें। अनुभव की कमी से कार्यस्थल पर नुक्सान हो सकता है। युवाओं का ध्यान खेल खुद में रहेगा।

मीन
नये प्रोजेक्ट मिलने की उम्मीद है। अपने संपर्कों का लाभ लें। पुराने निवेश आप को लाभान्वित करेंगे। यात्रा का कार्यक्रम निरस्त हो सकता हे। खर्च की अधिकता से बजट प्रभावित होगा।

उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मील ही जाय अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्म कुंडली का अध्यन जरूरी होता है।

live