अपराध के खबरें

रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचा, पकड़े जाने पर ग्रामीणों ने करायी शादी

संवाद 
'प्यार बहुत बेसब्र होता है' ये कथन मुजफ्फरपुर में हुए एक वाकये पर काफी सटीक बैठता है. यहां एक प्रेमी रात के अंधेरे में अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया. गांव के लोगों ने प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. इसके बाद प्रेमी जोड़े को पंचायत के सामने पेश किया गया. जिसमें रजामंदी से प्रेमी जोड़े की शादी कराने फैसला लिया गया. ये मामला औराई थानाक्षेत्र के खेतलपुर गांव का है.

रात में प्रेमिका के घर पहुंचा था प्रेमी: जानकारी के मुताबिक प्रेमी सोनू औराई के खेतलपुर गांव का रहने वाला है. गांव के ही एक लड़की से उसका प्रेम प्रसंग एक साल से चल रहा था. जिसकी भनक गांव के लोगों पहले से थी. इसी बीच सोमवार को प्रेमिका की मां गंगास्नान के लिए गयी थी. प्रेमिका ने मौक देख प्रेमी को रात में मिलने के लिए अपने घर बुला लिया. लेकिन गांव के लोगों की नजर प्रेमी जोड़े पर पड़ गयी और साथ में दोनों को पकड़ लिया. इसके बाद प्रेमी जोड़े को पंचायत के सामने पेश किया गया.

पंचायत ने की शादी कराने का फैसला: पंचायत के सामने प्रेमी जोड़े ने प्यार की बात कबूल कर ली और शादी कर साथ रहने की बात कही. जिस पर दोनों के परिवार वालों ने भी रजामंदी दी. पंचायत ने शादी के प्रस्ताव को लेकर आपस में चर्चा की. इसके बाद समाज के लोगों की सहमति से पंचायत ने प्रेमी जोड़े की शादी का फैसाल सुनाया. पंचायत की मंजूरी मिलते ही प्रेमी ने सबके सामने ही प्रेमिका की मांग में सिंदूर डालकर शादी रचा ली. अब सोशल मीडिया पर प्रेमी जोड़े की शादी का फोटो वायरल हो रहा है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live