अपराध के खबरें

शिक्षा के निजीकरण एवं भगवाकरण के खिलाफ रोजगारपरक-सस्ती शिक्षा को केंद्र करेगा 9-10 अगस्त को समस्तीपुर में आहूत आइसा राज्य सम्मेलन- शिव प्रकाश



समस्तीपुर का सम्मान बढ़ायेगा आइसा राज्य सम्मेलन- सुनील
छात्रों के रैडिकल आंदोलन का केंद्र बनेगा समस्तीपुर - चंदन


राजेश कुमार वर्मा

समस्तीपुर (मिथिला हिन्दी न्यूज) । समस्तीपुर जिले में आगामी ९-१० अगस्त को आहूत आइसा के राज्य सम्मेलन को शानदार ढ़ंग से सफल बनाने को लेकर आज शहर के मालगोदाम चौक पर जिलाध्यक्ष सुनील कुमार की अध्यक्षता ,जिला सचिव चंदन कुमार बंटी के संचालन एवं राज्य सचिव शिव प्रकाश रंजन के आतिथ्य में आइसा जिला कमिटी की बैठक संपन्न हुई। बैठक को आशिष प्रसाद यादव, राजन कुमार, मो० रीजवी, मनीषा कुमारी, जीतेंद्र सहनी, लोकेश राज, मनीष यादव, आशिष देव यादव, जिला प्रभारी सुरेन्द्र प्रसाद सिंह समेत अन्य छात्र नेताओं ने बैठक में अपने-अपने विचार व्यक्त किये।
  बतौर अतिथि आइसा राज्य सचिव शिव प्रकाश रंजन ने उपस्थित छात्र नेताओं को संबोधित करते हुए कहा कि शिक्षा के निजीकरण, भगवाकरण के खिलाफ रोजगारपरक एवं सस्ती शिक्षा जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों को लेकर यह सम्मेलन आहूत है। आज देश स्तर पर एबीवीपी कैंपसों में लंपटीकरण कर रही है। सैद्धांतिक विरोधियों पर साजिश के तहत हमला कर रही है। कैंपस में एबीवीपी के दलाल द्वारा छात्रों का शोषण किया जाता है। उसके छात्र विरोधी गतिविधि के खिलाफ आइसा छात्रहित के सबाल को मजबूती उठायेगी। सुनील कुमार एवं चंदन कुमार बंटी ने छात्र-नौजवान, बुद्धिजीवी समेत संपूर्ण जिला वासी से तन-मन-धन से सहयोग देकर सम्मेलन को सफल बनाकर जिले का मान बढ़ाने की अपील किया है। 
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live