अपराध के खबरें

नगर परिषद समस्तीपुर के अध्यक्ष को एक जानवर के प्रति प्यार आज सरेआम हुआ गाय की टूटे पैर का स्थानीय लोगों ने मिलकर एक पैर में किया प्लास्टर दिखाया मानवतावाद की झलक


राजेश कुमार वर्मा

समस्तीपुर ( मिथिला हिन्दी न्यूज ) । नगर परिषद समस्तीपुर के अध्यक्ष को एक जानवर के प्रति प्यार आज सरेआम हुआ इनके पहल पर गाय की टूटे पैर का स्थानीय लोगों ने मिलकर किया प्लास्टर जिससे आज मानवतावाद की झलक समस्तीपुर के शहरवासियों में दिखाई दिया । बताया जाता है कि समस्तीपुर शहर के स्टेशन रोड में मिल्लत अकादमी स्कूल के निकट सड़क मार्ग के किनारे मरनासन्न अवस्था में पड़े एक निर्जीव जानवर गऊ माता को नगर परिषद समस्तीपुर के अध्यक्ष तारकेश्वर नाथ गुप्ता के पहल पर स्थानीय लोगों द्वारा जांच किया गया । उसके बाद पता चला कि किसी मोटरसाइकिल से लगे धक्का से गऊ माता की एक पैर टूट गया है । बताया जाता हैं कि सुबह से ही मिल्लत अकादमी के नजदीक सड़क किनारे मरनासन्न अवस्था में गऊ माता पड़ी हुई थी । गऊ माता को आते जाते सैकड़ों लोगों ने देखा होगा लेकिन किसी ने गऊ माता की सेवा के लिए आगे आने की हिम्मत नहीं दिखाई । लेकिन जब नगर पिता की हैसियत से तारकेश्वर नाथ गुप्ता की नजरेइनाऐत हुआ तो वे मानवता दिखाते हुए आगे आऐ तो देखने वाले लोगों के साथ ही गऊ माता की सेवा में दर्जनों शहरवासी लग गये । आश्चर्य का विषय है कि समस्तीपुर जिले में संचालित पशुपालन विभाग के अधिकारी व डॉक्टर मरणासन्न अवस्था में पड़ी हुई गऊ माता को देखने तक नहीं पहुंचे जिसके कारण स्थानीय शहरवासी द्वारा घायल गऊ माता की प्राथमिक उपचार के साथ ही टूटे पैर का प्लास्टर ऑफ पेरिस मंगवा कर प्लास्टर किया ।
इस प्रक्रिया को देखने के लिए दर्जनों लोगों की भीड़ का जमावड़ा लग गया जिससे थोड़ी देर तक स्टेशन रोड में जाम की स्थिति हो गई और यातायात भी बाधित हुआ । 
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live