अपराध के खबरें

विधापति नगर के गिट्टी व्यवसायी से हथियार के बल पर अपराधियों ने लीची बगान के पास किया १० लाख की लूट व्यवसायियों में बना दहशत का माहौल


 राजेश कुमार वर्मा

समस्तीपुर ( मिथिला हिन्दी न्यूज ) । समस्तीपुर जिले के विधापतिनगर थानाक्षेत्र के मिर्जापुर बाजार के व्यापारी से हथियार बंद अपराधियों ने १० लाख रूपये की लूटपाट करने बड़ी खबर सामने आ रही है । मिली जानकारी के अनुसार विद्यापतिनगर थाना के मिर्जापुर के पास सशस्त्र अपराधियों ने गन पॉइंट पर एक व्यवसायी से दस लाख रुपए लूट लिए। व्यवसायी विनोद कुमार सिंह मिर्जापुर गांव के ही रहने वाले है जो विद्यापतिनगर बाजार में बालू गिट्टी सीमेंट और छड़ की दुकान चलाते है। शुक्रवार की रात जब वे अपनी दुकान बंद कर दिन भर की बिक्री और बकाए से आए करीब दस लाख रुपए लेकर वे अपनी बाइक से घर जा रहे थे। इसी दौरान पहले से विद्यापतिनगर में ही घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया और घर पहुंचने से पहले ही एक सुनसान लीची बगान के पास ओवरटेक कर उनको घेर लिया और पास के रूपये को छीनकर फरार हो गया।
व्यवसायी के मुताबिक तीन अलग- अलग बाइक पर कुल छह अपराधी सवार थे, जिन्होंने पिस्टल निकाल कर उनकी कनपट्टी में सटा दिया और रुपयों से भरा बैग छीन लिया और सभी वापस विद्यापतिनगर की तरफ ही निकल भागे। व्यवसायी विनोद कुमार ने पुलिस को सूचित किया तब से पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। स्थानीय पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि १० लाख रुपये लूट की बात बताया गया है जिसकी छानबीन शुरू कर दिया गया है। समाचार लिखे जाने तक किसी प्रकार की अपराधियों का सुराग हाथ नहीं लगा है । इस घटना के बाद से स्थानीय व्यवसायियों में दहशत का माहौल कायम हो गया है । 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live